जौनपुर : कंटेनमेंट जोन घोषित के कारण नई सब्जी मंडी 13 मई तक पूर्णतः बंद

जौनपुर : कंटेनमेंट जोन घोषित के कारण नई सब्जी मंडी 13 मई तक पूर्णतः बंद

# तहसील उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने ईद त्योहार के मद्देनजर एसडीएम से लगाई छूट देने की गुहार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते आजमगढ़ मार्ग स्थित नई सब्जी मंडी परिसर को उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। जिससे 13 मई तक फल व सब्जी मंडी पूर्णतः बंद रहेगी। आगामी ईद के त्योहार के मद्देनजर तहसील उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने उप जिलाधिकारी को पत्रक देकर छूट दिए जाने की गुहार लगाई है।

तहसील उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की फल व सब्जी विक्रेता संघ के अध्यक्ष अब्दुल्लाह राईन ने बताया कि ईद के त्योहार के चलते फल व सब्जियों के व्यापारियों ने अन्य प्रांतों से आने वाली सब्जी फल को अधिक मात्रा मंगा लिया है। जो अभी रास्ते में हैं। जिसकी आवक 11-12 मई को होना शुरू हो जाएगी। कंटेनमेंट जोन के चलते मंडी परिसर पूर्णतः बंद होने से तमाम व्यापारियों को बहुत बड़ा नुकसान होने की आशंका है। कच्चा माल होने से सब्जी फल को स्टोर नहीं होने से व्यापारियों को भारी आर्थिक क्षति उठानी पड़ेगी इसलिए व्यापार मंडल ने उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को विज्ञप्ति देकर छूट देने की गुहार लगाई है। फिलहाल मंडी बन्द होने से स्थानीय क्षेत्र के अलावा आजमगढ़, अम्बेडकर नगर व सुल्तानपुर जनपद की बाजारों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा। इस फरमान से आमजन में फल और सब्जियों के लिए हाहाकार मचना तय है।
Previous articleथाईलैंड की युवती की “रहस्यमय” मौत के मामले की पुलिस ने शुरू की जांच
Next articleजौनपुर : सांस लेने में दिक्कत हो तो फौरन पहुंचे हास्पिटल- एसडीएम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏