जौनपुर : कम्पोजिट विद्यालय के छात्रों के साथ सनराइज पब्लिक स्कूल के प्राचार्य ने मनाया जन्मदिवस

जौनपुर : कम्पोजिट विद्यालय के छात्रों के साथ सनराइज पब्लिक स्कूल के प्राचार्य ने मनाया जन्मदिवस

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                  क्षेत्र के नटौली गांव स्थित कम्पोजिट विद्यालय में वंशराज मेमोरियल सनराइज पब्लिक स्कूल के प्राचार्य बृजेश कुमार पाठक ने छात्र-छात्राओं के बीच अपना जन्मदिवस मनाया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं एवं विद्यालय परिवार को उपहार भी दिया। उनका कहना है कि जन्मदिन पर जहां पर लोग लेना सीखते हैं वही हम लोगों को देना भी सीखना चाहिये। हमारे धर्म में भी कहा गया है कि दान करना अनिवार्य कार्य में से एक है और हमें इस विद्यालय में आकर और इन बच्चों के बीच में अपना जन्मदिन मना कर काफी अपनत्व का एहसास कर रहे है निश्चित तौर पर इस विद्यालय द्वारा जो प्रेम और सम्मान हमें मिला है वह मुझे आजीवन याद रहेगा।

वहीं श्री पाठक ने कहा बच्चों से कहा कि आपके अध्यापक जिस तरह से मेहनत करके शिक्षा दे रहे हैं आप उसी तरह से शिक्षा ग्रहण कर देश और प्रदेश के उच्च पदों पर पहुंच कर अपने गुरुजनों का नाम प्रदेश और देश स्तर पर ही नहीं पूरे विश्व में रोशन करें यही मेरी आशीष और शुभकामनाएं हैं। उन्होंने विद्यालय के अध्यापकों व चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के अनुशासन की भी तारीफ की उन्होंने कहा कि जिस तरह से आप अपने विद्यालय को सजा संवार कर प्रदेश स्तर पर नाम बनाया है हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास करते हैं कि आने वाले समय मे आप देश स्तर पर भी इस विद्यालय को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे और यह विद्यालय वटवृक्ष की तरह निरंतर आगे बढ़ता रहेगा।

साथ ही उन्होंने प्रधानाचार्य अखिलेश चंद्र मिश्र का आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने मुझे जिस तरह से विद्यालय परिवार में जन्मदिन मनाने का अवसर प्रदान किया इसलिये हम उनका ह्रदय से आभार व्यक्त करते हैं। कार्यक्रम की शुरुआत में विद्यालय के प्रधानाचार्य अखिलेश चंद्र मिश्र ने वंशराज मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्राचार्य बृजेश कुमार पाठक का परिचय देते हुए उन्हें एक अच्छे वक्ता के रूप में बताया साथ ही उन्होंने कहा कि इन्हें अनेक क्षेत्रों के कई बार प्रेदेश व देश स्तर पर सम्मानित भी किया गया है और यह अपना वक्तव्य देने के लिए देश के विभिन्न प्रेदेश में जाते हैं और यह विदेश में भी वोट देने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं

साथ ही वह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से शोध कार्य कर रहे हैं इसके बाद उन्होंने भारतीय परंपरा को निभाते हुए दीपक जलाकर परंपरा का निर्वाह करते हुए केक काटकर अपना जन्मदिन विद्यालय के बच्चे और अध्यापकों के बीच मनाया। बच्चे भी इस तरह के जन्मोत्सव को देखकर काफी उत्साहित हुए। अपेक्स कोचिंग के डायरेक्टर डी पी दूबे ने भी विद्यालय की प्रगति देख विद्यालय के प्रधानाचार्य व अध्यापकों सहित बच्चों के अनुशासन की जम के तारीफ की इस अवसर पर राम प्रकाश पाण्डेय, शुप्रिया, कालीचरण, शिखा जायसवाल, रंजना चौरसिया, सरिता यादव आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
Feb 10, 2021

Previous articleजौनपुर : चोरो ने किया जमकर तांडव, एक ही रात पांच दुकानों में चोरी
Next articleजौनपुर : कोविड-19 के टीकाकरण में एपीटी जौनपुर ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏