जौनपुर : कराटे चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल विजेता आशुतोष का ग्रामीणों ने किया स्वागत

जौनपुर : कराटे चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल विजेता आशुतोष का ग्रामीणों ने किया स्वागत

# अब तक देश के अलग-अलग प्रदेशों से दर्जनों मैडल ला चुका है आशुतोष

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                   विकासखंड केराकत के बेहड़ा ग्राम निवासी आशुतोष शुक्ला के ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप द रॉयल चैलेंजेस कप मथुरा उत्तर प्रदेश से गोल्ड मेडल जीत की सूचना पाकर स्थानीय ग्रामीणों व परिजनो में खुशी की लहर दौड़ गई।

थानागद्दी क्षेत्र के बेहड़ा गांव निवासी आशुतोष शुक्ला आल इंडिया कराटे चैंपियनशिप के फाइनल राउंड में मथुरा के विवेक को हराकर गोल्ड मैडल जीतने की सूचना कोच सत्यनारायण मौर्या ने जब आशुतोष के पिता हेमन्त शुक्ला को दी तो पिता फूले नहीं समा रहे थे, वहीं ग्रामीणों ने घर आकर बधाई दी। बुधवार की दोपहर जब आशुतोष घर आया तो ग्रामीणों ने स्वागत कर आशुतोष का उत्साहवर्धन किया।
इस सम्बंध में जब आशुतोष से बात की गई तो आशुतोष ने बताया कि ये सब हमारे दादा रामाश्रय शुक्ला के संस्कार व आशीर्वाद की देन है, आशुतोष ने बताया कि मेरा सपना कराटे में भारत देश का प्रतिनिधित्व करना है। स्वागत करने वालो में प्रमुख रूप से महेंद्र नाथ शुक्ला, बंशराज पांडेय, शशिप्रकाश शुक्ला, अनिल शुक्ला, योगेश शुक्ला, परशुराम शुक्ला, विवेकानंद सिंह, जगदम्बा शुक्ला, गिरीश चंद्र मिश्रा, सन्तोष शुक्ला, कृष्णदेव शुक्ला, कमलेश शुक्ला, शारदा शुक्ला, रमेश चंद्र शुक्ला, दशरथ शुक्ल आदि रहे।
Previous articleजौनपुर : मधुमेह से बचाव के लिए लायंस क्लब क्षितिज ने छात्रों को बताए तरीके
Next articleअपने अधिकार एवं सम्मान के लिए कायस्थ हुंकार रैली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏