जौनपुर : करोड़पति बनने के लालच में एक लाख गंवाए

जौनपुर : करोड़पति बनने के लालच में एक लाख गंवाए

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत बीरमपुर गांव में एक व्यक्ति जालसाज के झांसे में आकर करोड़पति बनने के चक्कर में अपनी मेहनत की कमाई का एक लाख गंवा दिया। जालसाज के द्वारा बाद में अपना मोबाइल बंद कर लिए जाने से भुक्तभोगी का माथा ठनका। तब उसने और लोगों से सलाह लिया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दे दिया है।

गांव निवासी संजय गुप्ता के मोबाइल पर बीते गुरुवार को अज्ञात व्यक्ति द्वारा मैसेज एंव फोन आया। जालसाज ने कहा कि आपका कौन बनेगा करोड़पति में लकी ड्रा निकला है। आप के खाते में शीघ्र ही करोड़ रुपये भेज दिया जायेगा। इसके लिए कागजात बनवाने होगें। जिसमें बीस हजार का खर्चा आयेगा। जिसे आप दिए गए खाते में भेज दीजिए। एक करोड़ पाने की लालच में संजय उसी दिन अपने बैंक खाते से उसके खाते बीस हजार भेज दिया। दूसरे दिन फिर जालसाज ने चार और खातो में बीस बीस हजार मंगवा लिया। एक लाख पार कर लेने के बाद जालसाज ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। तहरीर के आधार पर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।
Previous articleजौनपुर : दीवार के मलबे में दबकर बालक को मौत, दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल
Next articleआजादी के अमृत महोत्सव के तहत खादी के प्रणेता और गुदड़ी के लाल की मनाई गयी जयंती
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏