जौनपुर : कर्मचारी लूटकाण्ड ! कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया गबन का मुकदमा दर्ज

जौनपुर : कर्मचारी लूटकाण्ड ! कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया गबन का मुकदमा दर्ज

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                कूरियर कम्पनी से सोमवार की सुबह हुई साढ़े पांच लाख रुपए की लूट के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक भुक्तभोगी रेडियन्स कम्पनी का कर्मचारी पवन कुमार विश्वकर्मा ने तहरीर दी कि वह इमरानगंज बाजार स्थित ऑनलाईन सामानों की डिलेवरी करने वाली इलास्टिक रन फ्लिपकार्ट के कार्यालय से पांच लाख पचास हजार रुपए लेकर अपनी बोलेरो वाहन के पास पहुंचा ही था कि बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश पहुंचें। जो खुद को कम्पनी का कर्मचारी बताकर रुपयों से भरा बैग लेकर चंपत हो गए। कोतवाली पुलिस पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध सम्बंधित धाराओं में मुदकमा दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

बताते चलें कि उक्त कर्मचारी द्वारा नगर के विभिन्न शाखाओं से रुपए की वसूली करते हुए इमरानगंज बाजार स्थित शाखा से साढ़े पांच लाख रुपए लेकर निकला था। जहां बाइक सवार दो की संख्या में बदमाशों ने इसका बैग लूटकर शाहगंज की ओर भाग निकले। बदमाशों की करस्तानी शाखा पर लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई।
Mar 02, 2021

Previous articleजौनपुर : जनता की समस्या के समाधान हेतू सदैव हूं आपके साथ- प्रदीप जायसवाल
Next articleजौनपुर : एकमुश्त समाधान योजना का उपभोक्ता उठाएं भरपूर लाभ- रामनरेश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏