जौनपुर : कांग्रेस पार्टी ने 70 सालों तक पिछड़े समाज को रखा उपेक्षित- अश्विनी पटेल

जौनपुर : कांग्रेस पार्टी ने 70 सालों तक पिछड़े समाज को रखा उपेक्षित- अश्विनी पटेल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक जौनपुर के पालीटेक्निक चौराहा पर स्थित होटल डे नाइट में जिलाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा अनिल गुप्ता के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी क्षेत्र अश्विनी पटेल जी रहे। विशिष्ट अतिथि जिलाध्यक्ष भाजपा और क्षेत्रीय महामंत्री सुभाष कुशवाहा जी रहे।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि ने पण्डित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर की। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी क्षेत्र अश्विनी पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 सालों तक पिछड़ा वर्ग समाज को अपना वोट बैंक बना कर उपेक्षित रखा, पिछड़ा वर्ग समाज को संरक्षण और अधिकार देने का काम किसी ने किया है तो वह भाजपा ने किया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने केंद्रीय मंत्रिमंडल में पिछड़ा वर्ग से 27 लोगों को मंत्री बनाकर पिछड़े समाज का प्रतिनिधित्व व मान बढ़ाया है
आगे उन्होंने कहा कि आधी से ज्यादा आबादी ओबीसी का है, मगर पिछली सरकार ने हमे सिर्फ अपना वोट बैंक समझी थी परन्तु जब से मोदी सरकार आई है तबसे पिछड़ो का सम्मान बढ़ा है, अभी तक किसी भी सरकार में इतनी बड़ी संख्या में पिछड़े समाज के लोगो को मंत्रिमंडल में जगह नही मिली थी। अब हम लोगो की बारी है कि मोदी जी के कर्ज को चुकाना है अगर पिछड़ा समुदाय चाह जाये तो हम फिर से भाजपा को जीत दिला सकते है और आगे फिर से योगी सरकार बनाना है इस संकल्प के साथ हम लोगो को समाज के बीच मे जाकर अभी से भाजपा के लिये काम करना है।
जिलाध्यक्ष भाजपा ने कहा कि जिले में पिछड़ा वर्ग मोर्चा की शानदार टीम बनी है यह टीम जब मंडलों और बूथों में गठित होकर सामने आएगी तो जौनपुर भाजपा को मजबूती मिलेगी तथा इसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे और हमें विश्वास है कि मोर्चा के उत्साही कार्यकर्ताओं के बदौलत जौनपुर में परिवर्तन होगा। उन्होंने आगे कहा कि जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं, पिछड़े वर्ग के लिए बहुत सारे नियम और कानून जो पहले से बने थे पिछले 35 वर्ष से लागू नहीं हो रहे थे। परन्तु मोदी सरकार आने के बाद उनको लागू किया गया।
क्षेत्रीय महामंत्री सुभाष कुशवाहा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर और देश के अंदर जो पिछड़े हैं, गरीब हैं, शोषित हैं उनके सशक्तिकरण के लिए जितनी योजनाएं मोदी सरकार में क्रियान्वित की है, यदि आजादी के बाद अन्य किसी सरकार ने भी की होती तो आज यह हालत नहीं होती। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष सर्वेश चौरसिया ने की।
उक्त अवसर पर जिला महामंत्री सुनील तिवारी, धनन्जय सिंह, पिछड़ा मोर्चा के मीडिया सह प्रभारी काशी क्षेत्र संजय मौर्या, जिला प्रभारी मीना पटेल, गीता बिन्द, देवेंद्र यादव, जिला महामंत्री द्वय प्रमोद प्रजापति, संजीव गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष उषा मौर्या, समर बहादुर पटेल, भोले राजभर, अजीत सोनी, जिला मंत्री मुखई विंद, विमल भोजवाल, दुर्गा मौर्य, कोषाध्यक्ष अवनींद्र यादव दीपक बिन्द, अरविंद चौहान संजय गिरी, धर्मेंद्र निषाद, सत्येंद्र चौहान, आशीष जायसवाल, सुरेश चौहान, किशन बिन्द, प्रमोद गुप्ता, रेनू मोदनवाल व समस्त मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : मोबाइल फ्राड से बचने की दी गई जानकारी
Next articleजौनपुर : स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की वयोवृद्ध पत्नी को किया गया सम्मानित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏