जौनपुर : कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

जौनपुर : कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                विधानसभा चुनाव की रणभेरी बजने के साथ भले ही अभी आदर्श आचार संहिता लागू नहीं हो सकी है। लेकिन प्रशासन अपनी तैयारियां अभी से शुरू कर दिया है। लाइसेंसी असलहे जमा कराने के साथ-साथ विशिष्ट जनों के साथ थाने में बैठक भी शुरू कर दी गई है।थाना परिसर में सोमवार को प्रभारी निरीक्षक अश्विनी दूबे की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक की गयी। जिसे संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पैदा करने वाले बख्शे नहीं जायेगे।

उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने विभिन्न राजनैतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं को विशेष रूप से हिदायत दिया कि वे सभी मतदान शांति पूर्वक संपन्न कराने में कानून की मदद करे। यदि इसके उलट कानून तोड़ने का प्रयास करेंगे तो मतदान से पूर्व ही जेल जाने को तैयार रहे। उन्होंने सभी लाइसेंसी असलहा धारको से आह्वान किया कि वे अपने शस्त्र थाने या दुकानों पर जमा कर रसीद थाने भेजवा दे। इस मौके पर प्रधान संतलाल सोनी, विनोद यादव, लियाकत अली, राज कुमार यादव, सत्य नारायण बिंद, श्याम बहादुर यादव, अंगद आदि मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सुर संगम परिवार ने अर्पित किया श्रद्धा-सुमन, जताया शोक
Next articleवृंदावन : जंग का अखाड़ा बन गया ठाकुर श्री बांके बिहारी मंदिर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏