जौनपुर : काम की मांग को लेकर जाबकार्ड धारको ने किया प्रदर्शन

जौनपुर : काम की मांग को लेकर जाबकार्ड धारको ने किया प्रदर्शन

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                ब्लाक मुख्यालय पर शुक्रवार को कई गांवों के दर्जनो जाबकार्ड धारकों ने काम की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उनके द्वारा संयुक्त रूप से एक मांगपत्र खंड विकास अधिकारी को सौंपा गया। बीडीओ ने उन्हें आश्वस्त किया कि आप सभी को शनिवार से ही गांव मे काम दिया जायेगा। तब जाकर कार्डधारक वापस गांव की तरफ लौट गये।

डायनामिक द एक्शन ग्रुप लखनऊ के संतराम ब्लॉक कोऑर्डिनेटर एवं रेशमा महिला ब्लॉक कोऑर्डिनेटर के नेतृत्व में विकास खण्ड के कलापुर, टिकरीखुर्द, कबिरुद्दीनपुर, बड़नपुर और शेख असरखपुर की दर्जनों महिलाएं ब्लाक मुख्यालय पहुँच प्रदर्शन शुरू कर दिया। उनका कहना था कि उन्हें महीनों से काम नहीं मिल रहा है। जिसके चलते वे भुखमरी की कगार पर आ गयीं है।

पहला तो हमें काम दिया जाय, न संभव होने पर सभी कार्डधारको को बेरोजगारी भत्ता प्रदान किया जाय। मौके पर पहुँचें बीडीओ गौरवेंद्र सिंह ने उन्हे दूसरे दिन से ही काम दिए जाने का आश्वासन दिया। तब जाकर महिलाओं का आक्रोश कम हुआ। प्रदर्शन में उर्मिला, रामधारी, राम अधार, मनतारा, प्रमीला, अनीता, तुलसी, रीता, छोटेलाल आदि शामिल रहे।
Feb 05, 2021

Previous articleजौनपुर : ढाई सौ जरूरतमंदो को वितरित किया गया कंबल
Next article जौनपुर : क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री ने निर्माणाधीन कार्यालय का किया निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏