जौनपुर : कायस्थ कल्याण समिति ने लगाया निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर

जौनपुर : कायस्थ कल्याण समिति ने लगाया निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              लाल बहादुर शास्त्री व गांधी जी की जयंती के अवसर पर लोहिया पार्क पॉलिटेक्निक चौराहे पर एक निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन कायस्थ कल्याण समिति युवा के तत्वावधान में किया गया।जिसमें लोगों की मधुमेह, रक्तचाप एवं वजन की जांच की गयी।
भारी संख्या में पहुंचे कायस्थ बंधुओं ने लोहिया पार्क पॉलिटेक्निक चौराहे पर पहुंच कर जांच शिविर में भाग लिया एवं कायस्थ कल्याण समिति युवा के द्वारा कराए जा रहे निशुल्क जांच शिविर के आयोजक एवं संयोजक का उत्साहवर्धन किया ताकि भविष्य में ऐसे कार्यक्रम करने का उनमें आत्मविश्वास बढ़े और कायस्थों का नाम जिले में चिकित्सा के क्षेत्र में निशुल्क जनसेवा में अग्रणी रहे। इस अवसर पर युवाओं ने भारतरत्न लाल बहादुर शास्त्री जी के सरल सहज और निष्ठावान व्यक्तित्व को हम हृदय से नमन किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष डॉ अशोक अस्थाना, महासचिव गौरव श्रीवास्तव, युवा अध्यक्ष गणतंत्र श्रीवास्तव, मयंक श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव, अमन श्रीवास्तव सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।
Previous articleडिप्टी सीएम को काले झंडे दिखाने जा रहे 2 किसानों की काफिले की गाड़ी से कुचलकर मौत
Next articleजौनपुर : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ललई की रणनीति बैठकें शुरू
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏