जौनपुर : कायस्थ महासभा की हुँकार रैली के लिये हुई बैठक

जौनपुर : कायस्थ महासभा की हुँकार रैली के लिये हुई बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की एक आवश्यक बैठक जिला अध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव के आवास पर संपन्न हुई। संचालन जिला महा सचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया ने किया। बैठक में 3 दिसंबर को लखनऊ में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा आयोजित कायस्थ हुंकार रैली को लेकर रणनीति बनाई गई। वही ज्यादा से ज्यादा कायस्थ बंधुओं से रैली में चलने की अपील की गई।

विदित हो कि काफी संख्या में कायस्थ समाज के लोग ट्रेन, बस में व अपने संसाधनों द्वारा लखनऊ की रैली में भाग लेने के लिए जा रहे हैं। जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव ने कहा कि यह पहली बार ऐसा मौका है जब हम लोग राष्ट्रीय स्तर पर रैली कर रहे हैं और अपने समाज के विद्वानों आर के सिन्हा व सुबोध कांत सहाय के विचारों को सुनने का मौका मिलेगा। उक्त सभा मे सिने जगत की महत्वपूर्ण हस्ती शत्रुघ्न सिन्हा, अभिषेक बच्चन, सोनू निगम, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, पूर्व एमएलसी विंध्यवासिनी कुमार पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा सहित समाज के तमाम वरिष्ठ जनों का उद्बोधन होगा।जनपद से हजारो की संख्या में लोग रैली में भाग लेने जा रहे है।
बैठक में प्रमुख रूप से रवि श्रीवास्तव राष्ट्रीय सचिव, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक प्रदेश प्रवक्ता, राकेश श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव हैप्पी, राकेश श्रीवास्तव साधु, शरद श्रीवास्तव, श्रीकांत श्रीवास्तव, उमेश श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव, अधिवक्ता उमेश श्रीवास्तव, संतोष निगम आदि लोग उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : फसल बीमा प्रचार वाहन को जिलाधिकारी ने किया रवाना
Next articleजौनपुर : संविदा कर्मियों ने अपनी मांगों के लेकर किया धरना प्रदर्शन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏