जौनपुर : कायस्थ समाज जिसके साथ रहता है देश प्रदेश में बनती है उसकी सरकार- डॉ इन्द्रसेन

जौनपुर : कायस्थ समाज जिसके साथ रहता है देश प्रदेश में बनती है उसकी सरकार- डॉ इन्द्रसेन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 अखिल भारतीय कायस्थ महासभा जौनपुर द्वारा आयोजित कायस्थ महासभा राजनैतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ इन्द्रसेन श्रीवास्तव मुन्ना ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय पुरेव केंद्रीय गृहमंत्री के नेतृत्व में महासभा पूरे भारत में मजबूत हो रहा है। राजनैतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष इन्द्रसेन मुन्ना ने कहा कि कायस्थ समाज ने देश के प्रधानमंत्री के साथ साथ विभिन्न प्रदेशों में मुख्यमंत्री भी दिया जो राष्ट्र की सेवा किये कायस्थ समाज जिसके साथ रहता है देश प्रदेश में उसकी सरकार बनती है। पहले कायस्थ समाज कांग्रेस के साथ था जो कई वर्षों तक राज किया अब भाजपा के साथ है।

केंद्र और प्रदेश में भाजपा राज कर रही है। इधर विगत कुछ दिनों से देखा जा रहा है। भाजपा के साथ साथ विभिन्न राजनीतिक पार्टियां कायस्थों को हसिया पर धकेल रही है। अभी कुछ दिनों पहले केंद्रीय मंत्री मंडल से रविशंकर प्रसाद जी को हटाया गया जिसके लिए कायस्थ महासभा कड़े शब्दों में निदा करती है। कायस्थों ने अपनी बिना चिंता किये सदैव देश एवं समाज की बेहतरी के लिए राजनैतिक निर्णय लिए। याद कीजिये आजादी प्राप्ति के बाद हर जिले से कायस्थ समाज से सांसद विधायक होते थे जिनके समर्थन से सरकारें बनती बिगड़ती थी। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां कायस्थों का उत्थान के बारे में अपनी नीति स्पष्ट करें। आने वाले चुनाव में कायस्थ महासभा अपनी ताकत दिखायेगा और कायस्थों की खोये हुए शक्तियों को वापस लाने का प्रयास किया जाएगा।

जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ महासभा दिन प्रतिदिन मजबूत हो रहा है हर रविवार को कायस्थ महासभा आपके द्वार कार्यक्रम चल रहा है जहाँ कायस्थों का हर रविवार की सुबह कायस्थों का एकत्रीकरण होता है जिससे कायस्थ महासभा से लोग तेजी से जुड़ रहे है और महासभा मजबूत हो रही है। जिलाध्यक्ष ने भारत सरकार से मांग किया कि सरकार में ज्यादा से ज्यादा कायस्थों की भागीदारी सुनिश्चित करे एवं कायस्थ शिरोमणि आरके सिन्हा पूर्व सांसद, कायस्थ शिरोमणि रविशंकर प्रसाद को राज्यपाल बनाया जाए एवं उत्तर प्रदेश विधान परिषद में कायस्थों की भागीदारी सुनिश्चित की जाए नही तो कायस्थ समाज भी आगे सोचने को मजबूर होगा।
उक्त अवसर पर पूर्व प्रदेश सचिव राकेश श्रीवास्तव साधु, राजेश श्रीवास्तव, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव, अंकित श्रीवास्तव, अनीश श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव, राजन श्रीवास्तव, आलोक वर्मा, सत्यम श्रीवास्तव आदि चित्रांश मौजूद रहे। कायस्थ महासभा जौनपुर ने निर्णय लिया है कि शीग्र ही इन्द्रसेन श्रीवास्तव मुन्ना प्रदेश अध्यक्ष राजनैतिक प्रकोष्ठ कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश अभिनन्दन समारोह विशाल स्वरूप में किया जायेगा।
Previous articleजौनपुर : अवैध रूप से बिजली जलाने पर नौ लोगों के विरुद्ध विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज
Next articleजौनपुर : नारी शक्ति डॉक्यूमेंट्री मूवी के शूटिंग का डीएम ने किया शुभारंभ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏