जौनपुर : कायस्थ समाज हमेशा ही रहा है राष्ट्रहित के लिए समर्पित- गिरीश यादव

जौनपुर : कायस्थ समाज हमेशा ही रहा है राष्ट्रहित के लिए समर्पित- गिरीश यादव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            कायस्थ महासभा आपके द्वार कार्यक्रम रविवार को उर्दू बाजार में महासभा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव के आवास पर जिलाध्यक्ष नीलमणी श्रीवास्तव के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। संचालन महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने किया।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने सर्वप्रथम भगवान चित्रगुप्त की प्रतिमा पर दीपप्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कहा कि भगवान चित्रगुप्त ही संसार का लेखा-जोखा रखते हैं जो पूजनीय हैं कायस्थ समाज ने हमेशा देश को राष्ट्रपति प्रधानमंत्री सहित अनेक मुख्यमंत्री व मंत्री दिया हैजिन्होंने देश व प्रदेश की सेवा किया है कायस्थ समाज हमेसा ही राष्ट्रहित के लिए समर्पित रहा है जो सराहनीय कार्य हैं।

राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव ने कहा कि कायस्थ समाज के सेवा के लिए हमेशा समर्पित था और रहूंगा।जिलाध्यक्ष नीलमणी श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ महासभा आपके द्वार हर रविवार को सुबह नौ बजे से दस बजे तक किसी न किसी मुहल्ले गांव में रहता है। समाज का अच्छा सहयोग मिल रहा है और लोग महासभा से जुड़ रहे है। प्रान्तीय महासचिव रवि श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ समाज के जो लोग भी किसी भी क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे उनका सम्मान बराबर किया जायेगा। संरक्षक बजरंग प्रसाद श्रीवास्तव अधिवक्ता ने कहा कि महासभा का प्रयास है कि सबके दरवाजे पहुंचा जाए।प्रदेश सचिव राकेश श्रीवास्तव साधु ने कहा कि कायस्थ कुल में जन्म लेने से ही जीवन धन्य हो जाता हैं।

प्रान्तीय सचिव श्रीकांत श्रीवास्तव ने कहा कि जल्द ही एक विशाल कायस्थ सम्मेलन आयोजित किया जायेगा।उक्त अवसर पर कायस्थ समाज से कोरोना काल में समाजहित में कार्य करने में नगर अध्यक्ष मनीष श्रीवास्तव बच्चा सिपाह को कोरोना योद्धा से सम्मानित व कायस्थ महासभा महिला शाखा में जिला उपाध्यक्ष बनने एंव भाजपा महिला मोर्चा में मंत्री बनने पर प्रियंका श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया एंव जिला कार्यसमिति सदस्य बनने पर संगीता श्रीवास्तव को सम्मानित करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना किया गया।कार्यक्रम आयोजक वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव के जन्मदिन पर विशाल केक काटकर माल्यापर्ण कर जोरदार स्वागत किया गया।

अपने स्वागत से अभिभूत राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि अब महासभा के लिए पूरा जीवन समर्पित रहेगा।उक्त अवसर पर शशि श्रीवास्तव गुड्डू, पंकज सिन्हा, शरद श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी अंकित श्रीवास्तव, पत्रकार विश्व प्रकाश श्रीवास्तव, पत्रकार पंकज श्रीवास्तव हैप्पी, महिला जिलाध्यक्ष डॉ प्रतिमा श्रीवास्तव, हरीश चंद्र श्रीवास्तव, आशुतोष श्रीवास्तव, सुलभ श्रीवास्तव, अनीश श्रीवास्तव, प्रियंका श्रीवास्तव, पंकज जौहरी, अमूल्य श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, रिंकू सभासद, दिनेश श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, राहुल सिन्हा,डॉ संजय श्रीवास्तव, डॉ बृजेश श्रीवास्तव, अंचल जौहरी, राजन वर्मा, अमित श्रीवास्तव, युवा जिलाध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, कुँवर अस्थाना, कार्तिक श्रीवास्तव, अनुज अस्थाना आदि चित्रांश बंधु मौजूद रहे।
Previous articleमुम्बई : राष्ट्र निर्माण के आधार हैं शिक्षक- अशोक सिंह
Next articleजौनपुर : शिक्षक अच्छे संस्कारों और ज्ञान का करते हैं सृजन- डॉ विनोद कुमार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏