जौनपुर : कार व बाईक की टक्कर में महिला की मौत, बाइक सवार घायल

जौनपुर : कार व बाईक की टक्कर में महिला की मौत, बाइक सवार घायल

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के तिलवारी गॉव के समीप सोमवार को तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार महिला एंव बाइक चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उक्त घायलों बाइक सवार को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गये जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया और बाइक चालक ही हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।सामने से आ रही कार से टकरा कर बाइक सवार बीच सड़क पर गिर गया। बाइक पर बैठी महिला के सिर में गंभीर चोटे आने से उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। बाइक चला रहे उसके भाई को भी चोटे आयीं।चालक कार को खुटहन की तरफ कुछ दूर ले जाने के बाद फरार हो गया।

मौके पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार थाने ले आई।सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव निवासी बीनू देवी हाल ही में अपने मायके पिलकिछा गांव आयी थी। सोमवार को उसने अपने पिता मुनक्का गौतम से आधारकार्ड बनवाने की बात कहकर छोटे भाई शनि गौतम के साथ बाइक से रामनगर बाजार जा रही थी। तिलवारी गॉव के समीप तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल भेजवाया। जहाँ चिकित्सक ने बीनू को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही मृतका के मायका और ससुराल पक्ष के लोग सीएचसी पहुंच रोने पीटने लगे। मृतका दो बच्चों की मां है। पुलिस ने शव कब्जे में ले कर पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Previous articleजौनपुर : तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति घायल
Next articleतकनीकी शिक्षा से ही समाज की उन्नति संभव- दुर्गा प्रसाद यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏