जौनपुर : किन्नरों से मारपीट करने पर मामला दर्ज

जौनपुर : किन्नरों से मारपीट करने पर मामला दर्ज

# कोतवाली पहुंचकर दर्जनों किन्नरों ने किया प्रदर्शन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कोतवाली क्षेत्र के छिड़वा भादी गांव में किन्नरों का एक दल पुत्र प्राप्ति के बाद एक परिवार से नेग लेने गया। जहां दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट में तीन किन्नरों को मामूली चोट आ गयी। भड़के किन्नरों ने कोतवाली पहुंच हंगामा मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने घायलों का मेडिकल करा आरोपित पर मामला दर्ज किया।उक्त गांव निवासी नन्दलाल प्रजापति पुत्र राम पलट के घर पिछले दिनों पुत्र पैदा हुआ था। जानकारी के बाद गुरुवार बधाई देने किन्नरों का दल घर पहुंचा।

किन्नरों का आरोप है कि पिता पुत्र समेत आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया। जिसमें बिट्टू, पिंकी एवं छोटकी तीनों किन्नर घायल हो गए। वहीं घायल होने के बाद दर्जनों की संख्या में किन्नरों ने कोतवाली पहुंच कर कोतवाली का घेराव कर दिया। किन्नर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे। दो घंटे तक चले प्रदर्शन के बाद किन्नरों की संख्या बढ़ती देख आनन फानन में पुलिस ने तीनों घायलों का मेडिकल मुआयना करा कर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। तब कहीं किन्नर शांत होकर लौटे।मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : शिक्षाविद् राम बुझारत सिंह ने शिक्षा का अलख जलाकर समाज को संवारा- प्रदीप कुमार
Next articleचौधरी चरण सिंह राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में टाई ब्रेकर ने दिलाई सिराज-ए-हिंद को जीत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏