जौनपुर : किराना व्यवसायी के दुकान पर आबकारी टीम ने मारा छापा, हड़कंप

जौनपुर : किराना व्यवसायी के दुकान पर आबकारी टीम ने मारा छापा, हड़कंप

# आबकारी टीम की छापेमारी में मिले शराब की शीशी के ढक्कन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 नगर के डाकखाना तिराहे स्थित एक किराने की दुकान पर बुधवार की देर शाम आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की जिससे पूरे बाजार में हड़कंप मच गया। आबकारी विभाग की टीम ने दुकान के भीतर से दो सौ के करीब देशी शराब की शीशी में लगने वाला ढक्कन बरामद किया। टीम दुकानदार के चचेरे भाई को लेकर थाने पहुंचकर पूछताछ में जुटी है।

आबकारी इंस्पेक्टर भीम कुमार तिवारी के नेतृत्व में पहुंची टीम ने कोतवाली पुलिस के साथ राजेश साहू की दुकान व मकान पर छापेमारी की। सबकुछ खंगालने के बाद टीम को एक छोटे से कार्टून में करीब दो सौ की संख्या में ढक्कन मिले। आबकारी अधिकारी ने उक्त ढक्कन को देशी मदिरा की शीशी में लगने वाला बताया। कार्रवाई के दौरान दुकानदार के फरार हो जाने पर टीम उसके पट्टीदार स्वर्ण व्यवसायी महेश साहू को अपने साथ पूछताछ के लिए थाने लेकर पहुंची है।
मामले में आबकारी अधिकारी भीम कुमार तिवारी ने बताया कि मुखबिर से शराब की शीशी और ढक्कन बेचे जाने की सूचना पर कार्रवाई की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी पर बड़े खुलासे की संभावना है।
Previous articleजौनपुर : कुपोषण के शिकार लोगों का कोई संगठन नहीं- मौलाना अनवार
Next articleजौनपुर पत्रकार संघ की बदलापुर तहसील ईकाई की कार्यकारिणी घोषित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏