जौनपुर : किशोर समेत दो शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी के गहने बरामद

जौनपुर : किशोर समेत दो शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी के गहने बरामद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 मछलीशहर कोतवाली पुलिस ने किशोर समेत दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हजारों रुपये मूल्य के आभूषण बरामद हुए हैं। पुलिस ने बरामदगी एंव गिरफ्तारी के आधार पर सुसंगत धाराओं के मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि एसआई द्वय धनंजय कुमार राय व अखिलेश यादव और उनके हमराहियों के साथ गुरुवार की भोर में क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना पर कोठारी मोड़ के पास से बाइक सवार 16 वर्षीय राजन उर्फ छोटू व 18 वर्षीय आशीष यादव निवासी गांव गोहका को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से चोरी के सोने व चांदी के आभूषण व चार मोबाइल फोन बरामद हुए।
मालूम हो कि गत सोमवार को गोहका गांव की कलावती देवी पत्नी मुन्नू यादव के घर से दिनदहाड़े उक्त सामानों की चोरी की गई थी। घटना के समय कलावती देवी व उनके स्वजन घर में ताला लगाकर कहीं गए हुए थे। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही थी। पुलिस ने बरामदगी एंव गिरफ्तारी के आधार पर सुसंगत धाराओं के मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया।
Previous articleजौनपुर : 46 बैनामों में पकड़ी गई 54 लाख की स्टाम्प चोरी
Next articleजौनपुर : सिर्फ छलावा बनकर रह गया दो दिवसीय मेगा कैंप…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏