जौनपुर : किसान गोष्ठी में लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से दिखाया गया प्रधान मंत्री का संदेश

जौनपुर : किसान गोष्ठी में लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से दिखाया गया प्रधान मंत्री का संदेश

सुइथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                   विकास खण्ड सुइथाकलां के ब्लॉक परिसर में ब्लॉक स्तरीय किसान गोष्ठी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्राकृतिक खेती के विषय में वर्चुअल संबोधन लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से मौजूद किसानों को दिखाया गया और जैविक खेती के लिए जागरूक किया गया।
इस मौके पर किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राम सिंह, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष अरसियां राधेश्याम तिवारी, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष सुईथाकलां व सहायक कृषि विकास अधिकारी सुइथाकलां मिथिलेश सिंह, राजकीय बीज गोदाम प्रभारी ऋषिकेश ने सम्बोधित किया। टीएसी मदन कुमार ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस मौके पर जय हिन्द एग्रो फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड (एफपीओ) अमारी, सुइथाकलां के डायरेक्टर शिवम तिवारी ने जैविक खेती को अपनाने के लिए कहा और कहा कि जय हिन्द FPO के माध्यम से किसान जुड़ कर लाभ प्राप्त करें। टीम जय हिन्द के माध्यम से किसान पपीता, केला और बम्बू की खेती करें जिसका मार्केट जय हिन्द एफपीओ उपलब्ध कराएगा किसानों के लिए एफपीओ हमेशा संघर्षरत है। इस मौके पर जय हिन्द एग्रो फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड अमारी से प्रमोद पांडेय, बसंत दूबे, अवनीश पांडेय, विमलेश वर्मा, अनिल यादव मौजूद रहे। सुइथाकलां फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी से राकेश पटेल समेत सैकड़ों की संख्या में किसान उपरस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पीएम ने लाइव प्रसारण में जैविक खेती पर दिया जोर
Next articleजौनपुर : शीतकालीन अवकाश में ना हो कोई प्रशिक्षण- अमित सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏