जौनपुर : किसान मोर्चा ने किया किसान सम्मेलन की तैयारी समीक्षा बैठक

जौनपुर : किसान मोर्चा ने किया किसान सम्मेलन की तैयारी समीक्षा बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की सदर विधानसभा की बैठक मण्डल अध्यक्ष रामेश्वर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक का शुभारम्भ मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष नरेंद्र उपाध्याय ने पार्टी के पुरोधा पण्डित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया।बतौर मुख्य अतिथि श्री उपाध्याय ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रेरित करते हुए कहा कि आगामी 27 दिसम्बर को मड़ियाहूं में किसान सम्मेलन में भारी से भारी मात्रा में किसानों को लेकर पहुंचे।

उन्होंने सरकार द्वारा दी गयी किसानों की योजनाओं को घर घर जा कर बताया जाय उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा कामेश्वर सिंह का आगमन मछलीशहर में हो रहा है उनकी बीच बीच मे स्वागत कैसे करना है उसकी रूपरेखा बनाई जाय और आगामी सम्मेलन को लेकर विस्तार से चर्चा की। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री इन्द्रसेन सिंह ने किया। उक्त अवसर पर विधान सभा मे निवास करने वाले जिला पदाधिकारी व विधान सभा के मण्डल अध्यक्ष व मण्डल महामंत्री उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleपीयूष जैन की आड़ में अखिलेश यादव के खजांची पर निशाना, अब तक 175 करोड़ बरामद
Next articleवक्त कल मुझको मिला..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏