जौनपुर : किसान मोर्चा ने किया किसान सम्मेलन के बाबत तैयारी बैठक

जौनपुर : किसान मोर्चा ने किया किसान सम्मेलन के बाबत तैयारी बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र उपाध्याय ने तूफानी दौरा कर तीन मण्डल में बैठक कर आगामी 27 दिसम्बर को किसान सम्मेलन को लेकर तैयारी बैठक किया।जिलाध्यक्ष नरेन्द्र उपाध्याय ने उपस्थित कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार की सबसे लाभदायक सरकारी योजना में से एक, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत सरकार किसानों को हर साल 6,000 रुपये देती है। किसान परिवारों को साल में तीन किस्तों में पैसे दिए जाते हैं। पहली किस्त अप्रैल-जुलाई के बीच, दूसरी किस्त अगस्त-नवंबर के बीच और तीसरी किस्त दिसंबर-मार्च के बीच प्रदान की जाती है।
उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा कि किसान सम्मान निधि की बाते किसानों के बीच मे जाकर उसको बताइये। उन्होंने आगे कहा कि कल करखियांव में मोदीजी का कार्यक्रम है उसमें ज्यादा से ज्यादा किसान मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मिलित हो। उन्होंने आगे कहा कि आगामी किसान सम्मेलन में कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा किसान शामिल हो उसकी चिंता आपको करनी है। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री इन्द्रसेन सिंह ने की। उक्त अवसर पर जिला उपाध्यक्ष घनश्याम यादव, नीरज मौर्य, भोपाल सिंह भोले, अनिल सिंह शक्ति, अखिल मिश्रा सहित तमाम मण्डल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : रोवर्स रेंजर के सेवाभाव को आत्मसात करें विद्यार्थी- कुलपति
Next articleजौनपुर : जनपद न्यायाधीश एंव जिलाधिकारी ने किया जेल का औचक निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏