जौनपुर : कीर्तिकुंज ज्वेलर्स पर आयकर विभाग ने की छापेमारी

जौनपुर : कीर्तिकुंज ज्वेलर्स पर आयकर विभाग ने की छापेमारी

# बीते 10 दिनों में जनपद के बड़े कारोबारियों के यहां हुई छापेमारी से मचा हड़कंप

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
           शहर कोतवाली थानांतर्गत नगर के चहारसू चौराहा स्थित कीर्तिकुंज ज्वेलर्स पर शुक्रवार सुबह आयकर विभाग विभाग आ धमकी। टीम ने पहले काफी देर तक दरवाजा खटखटाया और घर के दरवाजे पर लगी बेल बजाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला।
अधिकारी अपने टीम के साथ कनिष्क ज्वेलर्स के प्रोपराइटर संदीप वर्मा जो कीर्तिकुंज ज्वेलर्स के प्रोपराइटर नन्हे लाल वर्मा के भतीजे है को लेकर आयी तब उनके सहयोग से जाकर दरवाजा खुला। दरवाजा खुलते ही तिलमिलाये एक अधिकारी ने सामने पड़े व्यक्ति को थप्पड़ रसीद दिया और टीम सहित अंदर घुस गए।
बीते 10 दिनों के भीतर जनपद में यह दूसरी बड़ी छापेमारी की गई है। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी शाहगंज कोतवाली थाना अंतर्गत भाजपा नेता व बड़े शराब कारोबारी ओम प्रकाश जायसवाल के घर और फार्म हाउस सहित तमाम ठिकानों पर भी टीम द्वारा छापेमारी की गई थी। आज पूरे नगर में हुई ज्वेलरी फर्म पर छापेमारी को लेकर हड़कंप मच गया।
सूत्रों की मानें तो जल्द ही नन्हे लाल वर्मा ने भाजपा नेता व शराब कारोबारी ओम प्रकाश जायसवाल के परिवार से शहर के सद्भावना रोड पर करोड़ों की संपत्ति क्रय की है। वहीं ये भी माना जा रहा है कि छापेमारी टैक्स चोरी के मामले में की गई है। छापेमारी को लेकर कयास ये भी लगाया जा रहा है कि नन्हे लाल वर्मा ने बहुत कम समय में जौनपुर व अन्य जनपदों में लंबी चौड़ी संपत्ति बना ली हैं।
खैर जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। इस मामले में अभी कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है हालांकि फर्म के मालिक और एक नौकर को अधिकारी अपनी गाड़ी से लेकर अन्य जगहों पर छापेमारी के लिए निकले हुए हैं।
Previous articleजौनपुर : दुकानदार को गोली मारने वाला मनबढ़ युवक पुलिस की पकड़ से दूर
Next articleजौनपुर : लायंस क्लब क्षितिज ने लगाया निशुल्क मधुमेह परीक्षण शिविर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏