जौनपुर : कुंए से बरामद हुआ सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

जौनपुर : कुंए से बरामद हुआ सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

# परिजनों का आरोप ! पुलिस समय पर सक्रिय होती तो बच सकती थी जान

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                 सरपतहां थाना क्षेत्र के ग्राम भिवरहां कला निवासी राकेश कुमार पुत्र जोखन को गत 29 दिसंबर की सांय गांव के दो साथी लालू पुत्र साधू व प्रदीप पुत्र मुरली के साथ पट्टी नरेंदर पुर बाजार घूमने कह कर साथ लिवाकर गए लेकिन वह घर नहीं लौट सका। परिजन अनहोनी की आशंका से बार-बार पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे थे लेकिन पुलिस की शिथिलता के चलते भुक्तभोगियों के ऊपर गम का पहाड़ टूट गया। सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव पुलिस ने कुंए से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

स्वजनों के अनुसार मृतक का थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पूर्व वह लड़की भिवरहा कला गांव में अपनी रिश्ते दारी में आई थीं। दो तीन दिन रहकर वापस चली गई। 29 दिसंबर को शाम करीब साढ़े सात बजे ग्राम के ही दो युवक उसको घर से यह कहकर लेकर चले गए कि पट्टी बाजार से घूम कर आते हैं परंतु वह वापस नहीं आया। जिसके साथ मृतक गया था जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आ जाएगा परन्तु जब युवक दूसरे दिन भी वापस नहीं आया तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर गांव के दोनो युवकों को थाने लाई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मंगलवार की सायं 6 बजे मृतक के भाई दिनेश के पास थाने से फोन आया कि थाने आ जाओ तब दारोगा अपने साथ मृतक के भाई को लेकर गांव स्थित एक कुंए पर ले गये जिसमें से युवक का शव बरामद किया गया। परिजनों का आरोप लगाया है कि अगर समय रहते पुलिस ने कार्यवाही की होती तो मेरे भाई की जान बच जाती। मौत की खबर मिलते परिजनों मे कोहराम मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कोरोना गाइडलाइंस के साथ-साथ वैक्सीनेशन अत्यंत जरूरी- पूर्व ब्रिगेडियर
Next articleजौनपुर : सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव कूंए से मिलने पर मामला दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏