जौनपुर : कुशल प्राध्यापक थे डॉ सत्य नारायन पांडेय- प्रो बीके निर्मल

जौनपुर : कुशल प्राध्यापक थे डॉ सत्य नारायन पांडेय- प्रो बीके निर्मल

# शोकसभा का आयोजन कर दी गई श्रद्धांजलि

सुइथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
              गांधी स्मारक पीजी कॉलेज समोधपुर जौनपुर में बीएड विभाग के अवकाश प्राप्त प्राध्यापक डॉ सत्य नारायण पांडेय के निधन पर प्राचार्य प्रो बीके निर्मल की अध्यक्षता में एक शोकसभा का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम दो मिनट का मौन रखकर मृतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।शोकसभा में श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए प्राचार्य प्रो बीके निर्मल ने कहा कि डॉ सत्य नारायण पांडेय एक कुशल प्राध्यापक के साथ -साथ एक नेक इंसान थे जिनके निधन से महाविद्यालय परिवार की अपूर्णनीय क्षति हुई है।

गौरतलब है कि डॉ पांडेय का निधन 85 वर्ष की अवस्था में विगत 29 दिसंबर 2022 को हो गया। वे प्रसादपुर गजइनपुर जौनपुर के निवासी थे और 30 जून 1998 में महाविद्यालय से अवकाश ग्रहण किये थे। इस अवसर पर डॉ रमेश चंद्र सिंह, डॉ रणजीत कुमार पांडेय, डॉ अरविंद कुमार सिंह, डॉ राकेश कुमार यादव, डॉ लक्ष्मण सिंह, डॉ नीलमणि सिंह, डॉ अविनाश वर्मा, डॉ पंकज सिंह, डॉ लालमणि प्रजापति, डॉ अवधेश कुमार मिश्र, डॉ आलोक सिंह, विंद प्रताप सिंह, अखिलेश सिंह, सहित महाविद्यालय के समस्त शिक्षक, कर्मचारी एवं छात्र उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : भाजपा नेत्री किरण श्रीवास्तव के निधन पर शोक सभा आयोजित
Next articleजौनपुर : 10 लीटर अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏