जौनपुर : कृषि बिल वापसी किसानों की जीत- राकेश मिश्रा

जौनपुर : कृषि बिल वापसी किसानों की जीत- राकेश मिश्रा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार उद्योगपतियों के इशारे पर किसानों को गुलाम बनाने के लिए तीन काले कृषि कानून बनाये थे किंतु देश के सैकड़ों किसानों ने अपने प्राणों की आहुति देकर सरकार को झुकने पर मजबूर करके कृषि कानूनों को वापस लेने पर मजबूर कर दिया उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्र ने किसान बिल व मंहगाई के खिलाफ पदयात्रा के दौरान खुटहन चौराहे पर सभा को संबोधित करते हुए कहा।
श्री मिश्रा ने कृषि बिल वापस लेने को किसानों की जीत बताते हुए कहा कि सैकड़ों किसान सरकार की तानाशाही नीति के कारण शहीद हो गए, सरकार की गलत नीतियों के कारण मंहगाई चरम पर है, डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस की बढ़ती बेतहाशा मूल्यवृद्धि ने गरीब, मजदूर, मध्यमवर्ग का जीना मुश्किल हो गया है। कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा ने किसान आंदोलन के दौरान शहीद हुए सभी किसानों को एक-एक करोड़ रुपये का मुआवजा तथा उनके परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिए जाने की मांग किया।
यह शौर्य पदयात्रा कांग्रेस कार्यालय खुटहन से निकल कर नारेबाजी करते हुए उपाध्याय कटरा, नया चौक से जौनपुर रोड पुराने चौराहे से भ्रमण करते हुए सुभाष चौक पर जन सभा में तब्दील हो गया। इस मौके पर शिवकुमार तिवारी, विश्राम राम, किसान प्रकोष्ठ के जिला संयोजक लाल प्रताप सिंह, रुमान खान, असगर हसन मेहंदी, महेन्द्र गौतम, ओमप्रकाश मिश्र, सूरज, रत्नेश यादव, अरविंद बिंद, अफजल, राजेन्द्र मिश्रा, शोभनाथ तिवारी, ओमप्रकाश तिवारी सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन ब्लाक अध्यक्ष संतोष मिश्रा ने किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अवैध असलहा व कारतूस के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : कायस्थ महासभा द्वारा आयोजित चित्रांश समागम एवं चितंन बैठक संपन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏