जौनपुर : केराकत विधायक कोरोना काल में हुए सक्रिय

जौनपुर : केराकत विधायक कोरोना काल में हुए सक्रिय

# स्वास्थ्य सेवाओं, जरुरतमंदों के भोजन, रैन बसेरा की समस्याओं का ले रहे हैं संज्ञान

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
            क्षेत्रीय विधायक दिनेश चौधरी इस समय कोरोना महामारी में लोगों के समस्याओं का खुद संज्ञान ले कर अपने अधीनस्थ लोगों को समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण के लिए निर्देशित किया है। विधायक चौधरी की राहत टीम ज्यादा से ज्यादा लोगों को सेवा मुहैया करा रही है।

केराकत विधायक दिनेश चौधरी के निर्देशन में उनकी टीम ज्यादा से ज्यादा लोगों को सहायता प्रदान करवा रहे हैं, अस्पताल में भर्ती करवा रहे हैं, ऑक्सीजन की समुचित व्यवस्था करा रहे हैं, मरीज के परिजनों को भोजन का पैकेट या उनके रहने का अस्पताल के निकट शासन द्वारा निर्मित रैन बसेरा में प्रबंध करा रहे हैं, वहीं गांव गांव अभियान के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के अनुपालन के तहत सैनिटाइजेशन का कार्य बड़े ही गंभीरता के साथ तत्परता से करवा रहे हैं।

विधायक केराकत से बात करने पर उन्होंने बताया पूरे विधानसभा में अब तक जिस भी गांव में सैनिटाइजेशन नहीं हुआ है, वहां सैनिटाइजेशन कराने के लिए अपने मीडिया प्रभारी गौतम मिश्रा (गोलू) को निर्देशित किया गया है उन्होंने बताया कि जनता इस समय परेशान है इसलिए कोई भी जरुरतमंद को उचित सेवा मुहैया कराया जा रहा है। जहां सैनिटाइजेशन का कार्य नहीं हुआ है वहाँ शीघ्रता से सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को ग्राम सभा बेहड़ा, सरौनी, कछवन, चंदवक बाजार भैंसा, उदयचंदपुर इत्यादि ग्राम सभाओं में सैनिटाइजेशन कराया गया।

वहीं बताया कि अभी जिस गांव में सैनिटाइजेशन का कार्य छूटा हुआ है वह अपने विकास खंड अधिकारी या अपने ग्राम पंचायत सचिव या विधायक के मीडिया प्रभारी गौतम मिश्र (गोलू) से संपर्क करके तत्काल सैनिटाइजेशन का कार्य करवा सकते हैं। क्षेत्रीय विधायक के मीडिया प्रभारी ने बताया कि विधायक केराकत कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए भी जागरूकता का अभियान चला रहे है, वह लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि अपनी बारी आने पर कोरोना की वैक्सीन अवश्य लगवाएं।
मास्क लगाएं 2 गज की दूरी का पालन करे, कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करें, अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले, इस महामारी में संक्रमित होने से अपने और अपने परिवार वालों को बचाए रखें और उन्होंने विधानसभा वासियों से कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर मुझसे निसंकोच संपर्क कर सकते हैं।
Previous articleराहत भरी खबर ! देश में मंद पड़ रही कोरोना की रफ्तार, मौत का आंकड़ा भी आया नीचे…
Next articleजौनपुर : मरणासन्न हालत में मिले युवक ने अस्पताल जाते समय तोड़ा दम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏