24.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : के. लाइव का मनाया गया पहला स्थापना दिवस

जौनपुर : के. लाइव का मनाया गया पहला स्थापना दिवस

# पत्रकारों को प्रशस्ति-पत्र देकर किया गया सम्मानित

# चौराहे स्थित डॉ भीमराव मूर्ति के समीप आयोजित हुआ कार्यक्रम

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                भारत में लगातार मीडिया की गिरती साख को देखते हुए निष्पक्ष पत्रकारिता के मूल्यों को स्थापित करने के उद्देश्य से खेतासराय निवासी युवा पत्रकार औरंगजेब खान ने के. लाइव के नाम से एक यूट्यूब चैनल स्थापित कर वर्तमान समय में पत्रकारिता की लड़खड़ाती साख को बचाने का प्रयास कर रहे है।

स्थानीय स्तर पर जहाँ दबे-कुचले लाचार एंव असहाय लोगों को समस्याओं का मेन स्ट्रीम मीडिया से गायब होता जा रहा है। ऐसे लोगों के लिए के. लाइव के माध्यम से उनकी आवाज उठाने का बेहतर मंच है। इसी उद्देश्य के साथ अपने कार्यों को करते हुए एक वर्ष पूर्ण कर चुका है जिसके उपलक्ष्य में के. लाइव यूट्यूब चैनल के अपनी पहली वर्षगांठ धूमधाम से मनाया। वर्षगांठ कार्यक्रम की कस्बा के मुख्य चौराहा समीप डाकघर के पास स्थित संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर के प्रतिमा के समीप कार्यक्रम का आयोजन शनिवार की शाम सकुशल सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में डॉ अबू जैद खान ने कहा कि के. लाइव यूट्यूब चैनल ने इतने कम समय में आस-पास के क्षेत्रों में अपनी एक अलग पहचान बनाया है। इसका कारण खबरों की विश्वनीयता एंव निष्पक्षता रही है। ऐसे लोगों को हौसले की जरूरत है। जो वर्तमान समय में मीडिया की गिरते मूल्यों को बचा सके। इस दौरान उपस्थित पत्रकारों को प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान मुख्य रूप से अबशार कुरैशी, अज़ीम सिद्दीकी, युसूफ खान, अजवद कासमी, रिंकू श्रीवास्तव, आसिफ़ आर एन, कमाल नासिर आजमी, अब्दुल हलीम सिद्दीकी, आसिफ बहाउद्दीन उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में के. लाइव यूट्यूब चैनल के संस्थापक युवा पत्रकार औरंगजेब खान ने आगन्तुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
Feb 14, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37020161
Total Visitors
230
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This