जौनपुर के लाल का कमाल, हरियाणा को हराकर शुभम यादव बने चैंपियन

जौनपुर के लाल का कमाल, हरियाणा को हराकर शुभम यादव बने चैंपियन

# पैतृक आवास सिधौली पर बधाई देने वालों का लगा तांता

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
             फरीदाबाद मे चल रहे अंतर्राज्यीय ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में शुभम यादव ने जीत हासिल कर जिले का मान बढ़ाया। इस टूर्नामेंट में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों के खिलाड़ियो ने भाग लिया। जिसमें अपने बेहतर प्रदर्शन को जारी रखते हुए फाइनल मैच में हरियाणा के साहिल और गौतम से मुकाबला रहा जिसमें शुभम यादव व शुभम भट्ट ने सीधे सेट में 21-16, 21-17 से हरियाणा को मात देकर विजय हासिल किया।

शुभम यादव जीतने पर सबसे पहले रात 11 बजे अपने पिता एडवोकेट देवेंद्र प्रताप को फोन से यह खुश खबरी दी। खबर सुनते ही परिवार में खुशी का माहौल छा गयी। शुभम यादव से जब टेलीफोनिक वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि मेरा सपना 2024 में पैरिस में होने वाले ओलंपिक गेम में अपने देश के लिए खेलना और गोल्ड मेडल जीत कर देश व अपने जनपद के नाम रोशन करना है। टोक्यो ओलंपिक में 2020 में गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज चोपड़ा को बधाई दी और बताया कि सबको अपने लक्ष्य पर डटे रहना चाहिए एक न एक दिन आप अपने लक्ष्य को जरूर प्राप्त कर लेंगे। बधाई देने वालों का पैतृक आवास सिधौली पर तांता लगा रहा।
Previous articleजौनपुर : सेंट थॉमस कॉलेज का छात्र कोरोना योद्धा के रूप में हुआ सम्मानित
Next articleजौनपुर : मूर्ति स्थापना के लिए ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏