जौनपुर : कैमरों की निगहबानी में हो रही स्ट्रांग रूम की निगरानी

जौनपुर : कैमरों की निगहबानी में हो रही स्ट्रांग रूम की निगरानी

# पुलिस बल की भारी सुरक्षा व्यवस्था में महफूज है मतपत्र पेटिका

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                  खुटहन ग्राम विकास इण्टर कालेज में मतदान के बाद मत पेटियों को स्ट्रांगरुम बनाकर रखा गया हैं। 281 बूथों की मत पेटियों को रखने के लिए तीन अलग-अलग रूम बनाए गए हैं। जिन्हें पुलिस बल की भारी सुरक्षा के साथ सीसीटीवी कैमरे की निगहबानी में रखा गया हैं।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 15 अप्रैल को प्रथम चरण में मतदान होने के बाद मत पेटियों को ग्राम विकास इण्टर कालेज में स्ट्रांग रूम बनाकर पुलिस सुरक्षा ब्यवस्था में बंद कर दिया गया हैं। मत पेटियों को रखने के लिए 1 से 3 तक स्ट्रांगरूम बनाए गए हैं। पुलिस सुरक्षा ब्यवस्था के साथ सम्पूर्ण परिसर को सीसीटीवी कैमरों से लैस किया गया हैं। जिसकी 24 घंटे निगरानी की जा रही हैं।

गुरुवार की सुबह थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन ने पुलिस बल के साथ स्ट्रांग रूमों का निरीक्षण किया। इस दौरान थानाध्यक्ष ने स्ट्रांग रूमों के पास किसी को भी ना आने की इजाजत देने का निर्देश दिए। थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि स्ट्रांग रूम की सुरक्षा ब्यवस्था के लिए पुलिस कर्मियों की ड्यूटी बांटी गईं हैं। 24 घंटे पुलिस बल सुरक्षा ब्यवस्था में जुटा हुआ हैं।
Apr 29, 2021

Previous articleजौनपुर : आज से जारी होगा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतगणना एजेंट पास
Next articleजौनपुर : सपा विधायकों ने स्वास्थ्य व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए दिया 25-25 लाख
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏