जौनपुर : कोरोना काल में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना चुनौती

जौनपुर : कोरोना काल में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना चुनौती

# कालेज के पूर्व प्रबन्धक की मनाई गई जयंती, संगोष्ठी का हुआ आयोजन

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                   क्षेत्र के आदर्श इंटर कॉलेज रेहारी में मंगलवार को पूर्व प्रबंधक डॉक्टर दिनेश सिंह की जयंती मनाई गई। इस मौके पर कोरोना काल में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा चुनौती विषयक संगोष्ठी का भी आयोजन किया गया। कालेज के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने पूर्व प्रबंधक डॉक्टर दिनेश सिंह के व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डाला। कहा कि आप यूपी कालेज वाराणसी से भूगोल विभागाध्यक्ष पद से अवकाश ग्रहण करने के बाद भी आजीवन शिक्षा से जुड़े रहे। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना कठिन है। इसमें शिक्षकों के साथ ही अभिभावकों को भी अतिरिक्त समय देना होगा।

विद्यालय के प्रबंधक रामनारायण सिंह, ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉक्टर विनोद सिंह, प्रबंध समिति के सदस्य विजय बहादुर सिंह, ईश्वर चंद्र सिंह आदि ने विचार व्यक्त किया। इस मौके पर नए शिक्षण सत्र में पठन-पाठन पर विचार-विमर्श किया गया। कार्यक्रम में प्रवक्ता जटाशंकर मिश्र, साहब चौबे आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे। प्रधानाचार्य गजराज सिंह ने आगन्तुकों के प्रति आभार जताया।
Apr 06, 2021

Previous articleजौनपुर : प्रो. योगेंद्र नाथ सिंह बमभोले के त्रयोदश में शोक जताने वालों का लगा तांता
Next articleजौनपुर : भारी संख्या में सूची से मतदाताओं का नाम कटा, क्षेत्र में होती रही गुणा- गणित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏