जौनपुर : कोरोना की भेंट चढ़े 20 अभिभावकों के बच्चों संग संस्कार ने मनाया नव वर्ष

जौनपुर : कोरोना की भेंट चढ़े 20 अभिभावकों के बच्चों संग संस्कार ने मनाया नव वर्ष

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                वैश्विक महामारी कोरोना की भेंट चढ़े अभिभावकों के बच्चों को जेसीआई शाहगंज संस्कार द्वारा गोद लिया गया है। उक्त बच्चों के साथ शनिवार को संस्कार ने आसरा कार्यक्रम के तहत नव वर्ष के प्रथम दिन उन बच्चों के साथ केक काटकर और शिक्षण सामग्री का वितरित कर नव वर्ष मनाया।

जेसीआई शाहगंज संस्कार के अध्यक्ष जेसी विशाल जायसवाल ने बताया कि कोरोना काल में बहुत परिवारों ने अपने घर के मुखिया को खो दिया। ऐसे 20 परिवार के बच्चों को जेसीआई शाहगंज संस्कार ने आसरा कार्यक्रम के तहत गोद लेकर उनकी पढ़ाई का जिम्मा लिया है। नववर्ष के प्रथम दिन तालीमाबाद सबरहद स्थित सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में नव वर्ष के प्रथम दिन उन बच्चों के साथ केक काटकर शिक्षण सामग्री का वितरण किया।

बच्चों के मनोबल को ऊंचा करने के लिए संस्था के संस्थापक अध्यक्ष जेसी गुलाम साबिर, पूर्व अध्यक्ष जेसी एख़लाक खान, मो. शाहिद नईम, जेसी पंकज सिंह ने सम्बोधित कर उन्हें नए साल की बधाई दी।इस दौरान मिर्जा जरियाब बेग, शाहिद अंसारी, जीशान नईम, ऋषिराज जायसवाल, अहसन अंसारी, अब्दुर्रहमान, कफील राईन, रजा हुसैन, हसन मेंहदी आदि रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बच्चों के विवाद में युवती व महिला घायल
Next articleनववर्ष की शुरुआत पर मां वैष्णों देवी मंदिर में दुखद हादसा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏