जौनपुर : कोरोना गाइडलाइंस के साथ-साथ वैक्सीनेशन अत्यंत जरूरी- पूर्व ब्रिगेडियर

जौनपुर : कोरोना गाइडलाइंस के साथ-साथ वैक्सीनेशन अत्यंत जरूरी- पूर्व ब्रिगेडियर

# संस्कार जेजे विंग के तत्वावधान में 378 किशोरों को लगी वैक्सीन की पहली डोज

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 वैश्विक महामारी कोरोना के समूल पतन के लिए कोरोना गाइडलाइंस के साथ-साथ वैक्सीनेशन अत्यंत जरूरी है। इसके लिए सभी को जागरूक होना होगा। उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर प्रेमजीत सिंह ने किशोर वैक्सीन शिविर के दौरान कही। क्षेत्र के तालीमाबाद सबरहद स्थित सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में जेसीआई शाहगंज संस्कार के जेजे विंग के तत्वावधान में किशोरों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें नव युवकों, युवतियों में गजब का उत्साह देखने को मिला। बड़ी संख्या में किशोर व किशोरियों ने वैक्सीन की पहली डोज लेकर वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित की।

संस्था के अध्यक्ष जेसी विशाल जायसवाल ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के समूल पतन के लिए अब तक 140 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। सरकार ने अब किशोरों का भी वैक्सीनेशन शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में जेसीआई शाहगंज संस्कार के तत्वावधान में सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में गुरुवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी की टीम ने 378 किशोरों को वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई जिसमें नवयुवकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज के प्रधानाचार्य पूर्व अध्यक्ष मो. शाहिद नईम ने किया। शिविर का संचालन जेजे विंग के अध्यक्ष अब्दुर्रहमान एवं आभार प्रदर्शन संस्कार के सचिव जेसी जीशान नईम ने किया।

इस दौरान डॉ. रमेश चंद्र चिकित्सा प्रभारी सीएससी सोंधी के नेतृत्व में वैक्सीनेशन टीम में हौसला राय, गीता श्रीवास्तव, शिवांगी, निखिल राय, शिवकुमार, अवधेश कुमार तिवारी मॉनिटर यूनिसेफ ने महती भूमिका निभाई। उक्त अवसर पर संस्थापक अध्यक्ष जेसी गुलाम साबिर, मिर्जा जरियाब बेग, कफील राइन, रजा हुसैन, मोहम्मद मूसा समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : श्री गणेश राय इंटर कालेज में किशोरों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन
Next articleजौनपुर : कुंए से बरामद हुआ सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏