जौनपुर : कोरोना से जंग जीतने के लिए दूसरे दिन भी रही सुनी सड़कें

जौनपुर : कोरोना से जंग जीतने के लिए दूसरे दिन भी रही सुनी सड़कें

# क्षेत्र में हुई कई मौतों से लोगों में हैं भय का माहौल

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में कई लोगों की हुई मौतों के बाद लोगों में संक्रमण को लेकर भय का माहौल बना हुआ है। हालांकि मौत कोरोना से हुई है, इसकी पुष्टि किसी चिकित्सक ने नहीं किया है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लागू 59 घंटे के लॉकडाउन का स्थानीय बाजारों के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापक असर दिखा।

शनिवार की सुबह से ही सड़कें सूनी और गलियां वीरान दिखी। हर वक्त भीड़ से गुलजार रहने वाले बाजारों में दूसरे दिन भी सन्नाटा पसरा रहा। वाहनों की भीड़ से ठसाठस रहने वाली सड़कें एकदम खाली खाली नजर आयीं। सिर्फ दवा की दुकानों को छोड़कर हर तरह की दुकानों के शटर नहीं खुले। शुक्रवार की रात आठ बजे कोरोना कर्फ्यू की शुरुआत होने के बाद लोग घरों में बैठे नजर आए। सुबह दूध, अखबार जैसी दैनिक उपयोग की जरुरतों के लिए लोग कुछ देर के लिए घरों से बाहर आए, लेकिन काम पूरा होते ही सीधे घर में चले गए।

क्षेत्र के मुख्य बाजार खुटहन, गौसपुर, पटैला, बिशुनपुर, रामनगर, पिलकिछा, गभिरन आदि में सन्नाटा पसरा रहा। खास बात यह रही कि कर्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस-प्रशासन को विशेष मशक्कत नहीं करनी पड़ी। सामान्य दिनों में चौराहों-तिराहों पर लोग खुद से सतर्क होकर अपने कदमों को घरों के अंदर समेटे रखने के लिए संकल्पित दिखे। प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन तथा अपराध निरीक्षक शीतल चन्द्र हमराहियो संग विभिन्न बाजारों में चहल कदमी करते नजर आये वे राहगीरों को मास्क पहनने की हिदायत देते रहे।
Apr 25, 2021

Previous articleजौनपुर : शोक सभा कर पत्रकारो ने अर्पित किया श्रद्धा-सुमन
Next articleजौनपुर : दुखद ! घंटों सड़क पर तड़पने के बाद अस्पताल पहुंची लावारिस महिला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏