जौनपुर : कोविड टीकाकरण अभियान मे सीएमओ ने लाई तेजी

जौनपुर : कोविड टीकाकरण अभियान मे सीएमओ ने लाई तेजी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              कुंवरदास सेवाश्रम पंचहटिया के प्रांगण में कोविड-19 से बचाव के लिए संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह ने कोविड-19 टीकाकरण के बारे में जौनपुर के आकंड़ों के बारे में जानकारी दी।जिसमें अब तक जौनपुर में लगभग 31 लाख लोगों का टीकाकरण हो चुका है और दिसंबर तक 100% आंकड़ों को पार कर लेना है जिसमें आप सभी जौनपुर वासियों का सहयोग अपेक्षित है इसी क्रम में विशिष्ट अतिथि डॉ एन के सिंह ने कहा कि कोविड से बचाव का मुख्य श्रोत टीकाकरण ही है जिससे बचाव संभव है।जिसमें 18 साल के ऊपर के सभी बच्चों को टीकाकरण स्कूल के माध्यम से करना हम सबका प्राथमिकता है।

इसी क्रम में मलेरिया, डेंगू और फाइलेरिया से बचाव के बारे में एक ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन भी किया गया। जिसमें सरिता मिश्रा PCI ने फाइलेरिया से बचाव के बारे में बच्चों को जानकारी दी। मुख्य वक्ता के रूप में डॉ राम अवध यादव पुव मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने भी कोविड टीकाकरण के बचाव के बारे में अपने वक्तव्य को रखा।इसी क्रम में लायंस क्लब जौनपुर गोमती के अध्यक्ष धीरज गुप्ता एवं दिनेश श्रीवास्तव ने सामुहिक कोविड टीकाकरण के कैम्प के बारे में अपने अपने सुझाव रखे। इस अवसर पर कालेज प्रिंसिपल आशारानी, अखिलेश सिंह, सुधा गौतम, विरेन्द्र यादव आदि उपस्थित रहे। अंत आये हुए सभी आगंतुकों का आभार डा शकुंतला यादव ने व्यक्त किया।
Previous articleजौनपुर : बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए खेलकूद अति आवश्यक- गोरखनाथ पटेल
Next articleजौनपुर : मतदाता सूची पुनरीक्षण के लिए सुपरवाइजरो के साथ डीएम ने किया बैठक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏