जौनपुर : कोविड वैक्सीन कोरोना से बचाव के लिए है सुरक्षा घेरा- अमित सिंह

जौनपुर : कोविड वैक्सीन कोरोना से बचाव के लिए है सुरक्षा घेरा- अमित सिंह

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय संगठन मंत्री/ जिलाध्यक्ष जौनपुर अमित सिंह ने परिषदीय शिक्षकों से आह्वान किया कि शत प्रतिशत कोरोना टीकाकरण से स्वयं एवं अपने परिवार को सुरक्षित करें।

उक्त आह्वान करते हुए श्री सिंह ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर की विभीषिका एवं सम्भावित तीसरे लहर की संभावना को देखते हुए जनपद जौनपुर के परिषदीय शिक्षकों के शत प्रतिशत टीकाकरण को लेकर जिलाधिकारी मनीष वर्मा जी के निर्देशन में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी तथा संगठन ने स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर संयुक्त रुप से अभियान चला रखा है।

जिसके तहत विगत दिनों प्रत्येक बीआरसी पर 45+ शिक्षक/शिक्षिकाओं के लिए विशेष कैंप लगाया गया जिसमें शिक्षकों बढ़ चढ़कर भाग लेते हुए कोरोना टीका लगवाया फिर भी जो शिक्षक साथी छूट गए हैं वो भी जल्द से जल्द वैक्सीन कवच से आच्छादित हो जाएं इसके लिए विभाग और संगठन दोनों प्रयासरत हैं।

साथ प्रांतीय संगठन मंत्री/जिला अध्यक्ष ने बताया कि संगठन की मांग पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महोदय के प्रयास से जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय में 18+ शिक्षक/शिक्षिकाओं के लिए कोरोना टीका की व्यवस्था की गयी है जो प्रत्येक कार्य दिवस को सुबह दस बजे से शाम के चार बजे तक उपलब्ध रहेगी।
Previous articleजौनपुर : जेसीआई चेतना ने अग्निशमन कर्मियों को किया सम्मानित
Next articleजौनपुर : एक ही रात में तीन स्थानों को चोरों ने बनाया निशाना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏