जौनपुर : कोविड-19 जाँच के लिए सीएचसी पर उमड़ी भीड़

जौनपुर : कोविड-19 जाँच के लिए सीएचसी पर उमड़ी भीड़

# मतगणना एजेंटों को जाँच अनिवार्य किए जाने से बढ़ी भीड़

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                  स्थानीय सीएचसी पर कोरोना वायरस का लक्षण महसूस होने पर बुधवार को सीएचसी पर जाँच कराने वालोन की भीड़ उमड़ पड़ी। दूसरी तरफ पंचायत चुनाव में मतगणना के दौरान एजेन्ट बनने के लिए कोरोना की निगेटिव जाँच जरूरी किया गया है इस कारण भी प्रत्याशी और उनके एजेंट कोरोना की रिपोर्ट लेने के लिए उमड़ पड़े।

 

मंगलवार को सीएचसी पर लोगो को एंटीजन किट से जाँच की गई। वहीं सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक सीएचसी पर मतगणना एजेंट बनने के लिए प्रत्याशियों व उनके समर्थकों की भी भीड़ जुटी रही। चुनाव आयोग द्वारा एजेंट बनने के लिए कोरोना निगेटिव जाँच जरूरी कर दिया हैं। इसके बाद लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। बाजारों में भी लोगो ने कोरोना प्रोटोकाल का पालन नही किया और भीड़ में शामिल हुए।

वहीं सीएचसी अधीक्षक डा राजेश रावत ने बताया कि लोगो को बार बार बताने के बाद भी सोशल डिस्टेंसिग का पालन नही हो रहा था। तब हमने सीओ शाहगंज अंकित कुमार को दूरभाष पर जानकारी देकर पुलिस बल बुलाया तब जाकर कहीं लोगो ने दूरी बनाया। मौके पर प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणीलाल सेन व अपराध निरीक्षक शीतल चन्द्र ने पहुंचकर हल्का बल प्रयोग किया तब लोगो ने सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना शुरू किया।

# दूसरी लहर में लोग अधिक हो रहे हैं संक्रमित

शहरों से निकल कोरोना अब गांव- गांव पहुँच गया हैं।कोरोना की दूसरी लहर में लोग अधिक संक्रमित हो रहे हैं। साथ ही मरने वालों की संख्या भी क्षेत्र में अन्य क्षेत्रों के मुकाबलें अधिक हो गई हैं।सीएचसी पर होने वाली जांचों में ज्यादातर लोग ग्रामीण इलाको से जुड़े हुए हैं। क्षेत्र में हालात अच्छे नही हैं कोई मास्क नही लगा रहा हैं।जागरूक लोग मानते हैं कि यह आपदा इतना जल्द खत्म नही होगी इसीलिए लापरवाह लोगों पर सख्त कारवाई होनी चाहिए।
Apr 28, 2021

Previous articleजौनपुर : कोरोना जांच को लेकर प्रत्याशियो की लगी लम्बी कतार
Next articleभाजपा विधायक ने बेटे की कोरोना से हुई मौत को बताया अस्पताल का षड़यंत्र..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏