26.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था में होगा सुधार, 1.32 लाख वोल्ट नई लाइन का काम शुरु

जौनपुर : क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था में होगा सुधार, 1.32 लाख वोल्ट नई लाइन का काम शुरु

# पूर्व सांसद उमाकांत यादव ने बिजली विभाग को दान दिया एक बीघा जमीन

शाहगंज। 
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7 
           नगर के आजमगढ़ रोड स्थित एक लाख 32 हजार वोल्ट विद्युत उप केंद्र के बगल इतनी ही क्षमता के नए उप केंद्र का कार्य शुरु हो गया है। जिसमें पूर्व सांसद उमाकांत यादव ने जनहित कार्य के लिए उप केंद्र को एक बीघा जमीन दान देने का निर्णय लिया।
वाराणसी के सारनाथ से मिलने वाली बिजली के अलावा मछलीशहर में बन रहे 400 केवीए उप केंद्र से शाहगंज को बिजली आपूर्ति के लिए नए उप केंद्र का निर्माण शुरु हो चुका है। उप केंद्र परिसर में जमीन की कमी के चलते मामला अधर में था जिसे पूर्व सांसद द्वारा जमीन देकर जहां विद्युत विभाग की समस्या का निदान किया वहीं क्षेत्र की सुचारु विद्युत आपूर्ति में अपना योगदान दिया है। सांसद पुत्र हाई कोर्ट के अधिवक्ता दिनेशकांत यादव ने बताया कि एक्सईएन अजय कुमार सिंह, एसडीओ संदीप कुमार के अलावा स्थानीय स्तर पर विभागीय अधिकारियों से बातचीत के बाद जनहित को देखते हुए जमीन देने का फैसला किया गया।
एसडीओ शाहगंज रौशन जमीर ने बताया कि गर्मी के मौसम में लो वोल्टेज की गम्भीर समस्या से लोगों को निजात मिलेगी। दो स्थानों से सप्लाई होने पर बिजली कटौती का असर समाप्त होगा। आए दिन हो रही तकनीकी खराबी से निजात मिलेगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37020026
Total Visitors
207
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This