जौनपुर : खड़ी पिकअप मे इंडिगो कार ने मारी टक्कर

जौनपुर : खड़ी पिकअप मे इंडिगो कार ने मारी टक्कर

# कार सवार मनबढ़ युवक के कब्जे से पिकअप चालक को पुलिस ने छुड़ाया

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                  नगर के बरदहिया बाजार समीप एक पेंटर की दुकान पर पिकअप चालक अपने वाहन को खड़ा कर पेंटर से बात कर रहा था उसी दौरान नगर से आ रही टाटा इंडिगो कार ने खड़ी पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी और मौके से भागने लगा। पिकअप चालक ने अपनी वाहन से इंडिगो कार का पीछा किया क्षेत्र के बड़ागांव समीप पिकअप चालक ने इंडिगो कार को रोका तो इंडिगो मे सवार दो दबंग युवक पिकअप चालक को पीटते हुए अपनी कर मे भरकर भागने लगे। मौके पर पिकअप के खलासी ने डायल 112 को सूचना दी।

सूचना पर सक्रियता दिखाते हुए डायल 112 ने सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर बाजार के समीप पिकअप चालक सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव निवासी रोहित पुत्र मदन लाल को दबंगो से मुक्त कराकर कार समेत दबंगों को हिरासत पूछताछ में जुटी रही। वहीं इस मामले में पुछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने अपहरण की घटना से खारिज करते हुए बताया कि दो वाहनों की टक्कर के बाद मारपीट हुई थी। डायल 112 की कार्रवाई को खारिज करते हुए कहा कि दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।
Apr 04, 2021

Previous articleराजधानी लखनऊ में फूटा कोरोना बम, एक दिन में सबसे अधिक 1129 नए मामले…
Next articleजौनपुर : पार्टी विरोधी गतिविधियों पर होगी अनुशासनात्मक कार्रवाई- राकेश त्रिवेदी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏