आजमगढ़ : खुलेआम सड़कों पर सूअर विचरण से नगरवासी हलकान

आजमगढ़ : खुलेआम सड़कों पर सूअर विचरण से नगरवासी हलकान

फूलपुर।
अकलैन खान
तहलका 24×7
              स्थानीय कस्बे में काफी अर्से से सूअर विचरण की समस्या से नगरवासी हलकान हैं। दर्जनों बार बैठकें हुई और अधिकारियों सहित नपं अध्यक्ष द्वारा आश्वासन दिया गया किन्तु सुअर विचरण पर आज तक पूर्ण रूप से प्रतिबंध नही लगाया जा सका जब कि त्योहारों पर सम्भ्रान्त सदस्यों की बैठक में सुअर विचरण का मामला उठता रहा।सिर्फ आश्वासन मिलता रहा।वर्तमान अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सम्पूर्णानन्द तिवारी द्वारा प्रयास किया गया कई सुअर पालकों के खिलाफ कार्यवाही और जुर्माना भी लगाया गया पर सुअर पालकों पर कोई प्रभाव नही पड़ा।

तंग आकर सुअर विचरण की समस्या से परेशान नगर पंचायत निवासी निखिल जायसवाल ने नगर प्रशासक एसडीएम फूलपुर रावेन्द्र सिंह से मिलकर लिखित प्रार्थना पत्र देकर नगर पंचायत में सुअर विचरण पर रोक लगाने की अपील की है और सुअर पालकों पर सख्त कार्यवाही की मांग की है। उप जिलाधिकारी रावेन्द्र सिंह ने अधिशासी अधिकारी फूलपुर को निर्देशित किया कि सड़कों पर खुलेआम सुअर विचरण पर सख्ती से कार्यवाही कर अवगत कराएं।इस मौके पर निखिल जायसवाल, सुरेश गुप्ता समेत तमाम नगरवासी मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : जीवन बचाना है तो पौधा लगाना है- प्रो.निर्मला एस. मौर्य
Next articleजौनपुर : घर से बाजार को निकले भाजपा नेता का तीन दिनों बाद भी नहीं लगा सुराग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏