जौनपुर : खुशबू ने जीता ऑनलाईन इंटरनेशनल मेकअप कॉम्पटीशन

जौनपुर : खुशबू ने जीता ऑनलाईन इंटरनेशनल मेकअप कॉम्पटीशन

# बधाईयाँ देने वालों का लगा तांता

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              अनुराग मेकअप मंत्रा के तत्वावधान में आयोजित ऑनलाईन इंटरनेशनल मेकअप प्रतियोगिता में खुशबू जायसवाल ने तृतीय स्थान हासिल किया। इंटरनेशनल मेकअप प्रतियोगिता में विजेता बनने पर शुभकामनाएं व बधाई देने वालों का तांता उनके आवास पर लगा रहा।

बताते चलें कि जायसवाल सेवा समिति महिला इकाई जौनपुर की जिला महामंत्री व निहारिका ब्यूटी सैलून की संचालिका खुशबू जायसवाल ने अनुराग मेकअप मंत्रा मुम्बई के तत्वावधान में 20 मई को आयोजित ऑनलाईन इंटरनेशनल मेकअप प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया था। जिसका ऑनलाईन परिणाम शनिवार की अपराह्न घोषित किया गया। जिसकी घोषणा इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट अनुराग आर्य वरधान ने की। जिसमें तृतीय स्थान की विजेता खुशबू जायसवाल को 30 हजार रुपये का चेक, ट्राफी, सर्टिफिकेट भेज कर सम्मानित किया जाएगा।
इस सम्बन्ध में ऑनलाईन प्रेस कॉन्फेंस में दौरान श्रीमती जायसवाल ने पत्रकारों से अपनी जीत की खुशी का इजहार किया। इस जीत का श्रेय अपने परिवार व शुभचिंतकों को दिया। उन्होंने कहा कि इनके सहयोग व दुआओं के बिना मेरा कॉम्पटीशन जीतना सम्भव नही था। जीत की खबर मिलते ही बधाई देने वाले जायसवाल युवा क्लब के राष्ट्रीय प्रवक्ता ईशान राम, नगर पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल, भाजयुमो मण्डल उपध्यक्ष पवन जायसवाल, जायसवाल समाज की महिला इकाई की जिलाध्यक्ष रीता जायसवाल आदि लोग शामिल रहे।
Previous articleजौनपुर : करंट लगने से भैंस की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो किशोर गम्भीर रूप में घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏