जौनपुर : खेतासराय के व्यापारियों ने किया सब्जी मंडी की मांग

जौनपुर : खेतासराय के व्यापारियों ने किया सब्जी मंडी की मांग

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की एक बैठक शुक्रवार की शाम संजय इंजीनियरिंग वर्कशॉप पर हुई। नगर में जाम की समस्या से निपटने के लिए मेनरोड से हटकर सब्जी मंडी और फल मंडी बनाने का मुद्दा उठा। व्यापारियों की समस्याओं से संबधित विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चाएं हुई।

 

बैठक में व्यापारियों ने कहा कि नगर पंचायत में प्रशासन द्वारा सोमवार को साप्ताहिक बंदी सुनिश्चित किया गया है। बावजूद इसके स्टेशन गली, खुटहन रोड समेत मेनरोड की कुछ दुकानें बंदी के दिन खुली रहती हैं। इस पर अध्यक्ष संजय कुमार विश्वकर्मा ने खेद प्रकट किया और व्यापारियों से साप्ताहिक बंदी का अनुपालन करने का अनुरोध करते हुए जिलाधिकारी और श्रम आयुक्त से बंदी का कड़ाई से अनुपालन कराने की मांग की।

हर महीने दुकानों की बिजली का मीटर रीडिंग किए जाने की मांग की गई। बैठक में संरक्षक रणजीत मौर्य, जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, शांतिभूषण मिश्र, कपूरचंद जायसवाल, मुनव्वर अली, प्रदीप सेठ, मनोज कुमार मौर्य, शिवम जायसवाल, अमित कुमार जायसवाल, त्रिभुवन यादव आदि मौजूद रहे।
Mar 05, 2021

Previous articleजौनपुर : फ्रंट लाइन वर्कर व सरकारी कर्मचारियों के बाद अब वैक्सीन पहुँची आम नागरिकों तक
Next articleजौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह भेजे गए नैनी जेल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏