जौनपुर : खेतासराय पुलिस ने एटीएम चोर को किया गिरफ्तार

जौनपुर : खेतासराय पुलिस ने एटीएम चोर को किया गिरफ्तार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                स्थानीय पुलिस ने एटीएम बदलकर पैसा निकालने वाले अंतर्जनपदीय बदमाश एवं गैंगस्टर आरोपित को फर्जी एटीएम कार्ड के साथ यूबीआई एटीएम के पास से सोमवार की सुबह गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान न्यायालय भेज दिया।प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव के अनुसार वह अपने हमराहियों उप निरीक्षक राकेश कुमार सिंह और कांस्टेबल रणजीत सिंह के साथ सुबह गश्त पर थे।

दो दिन पहले गुरैनी बाजार में एटीएम बदलकर पैसा निकलने वाला आरोपित यूबीआई की स्थानीय शाखा के एटीएम के पास दिखाई पड़ा। इसकी पहचान गुरैनी में सीसीटीवी फुटेज से हुई थी। पहचान होते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम जितेन्द्र कुमार पुत्र शिवनाथ ग्राम कैथौली थाना दीदारगंज, आजमगढ़ बताया। तलाशी में उसके पास से फर्जी एटीएम कार्ड और निकाले गए पांच सौ रुपए बरामद हुए। पकड़ा गया बदमाश शातिर एटीएम चोर है। आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाने का गैंगस्टर है। बीते वर्ष खुटहन पुलिस इसे जेल भेज चुकी है। हाल ही में जमानत पर जेल से छूटा था। आजमगढ़ और जौनपुर के विभिन्न थानों में इसके विरुद्ध कई मुकदमे दर्ज हैं।

Previous articleजौनपुर : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Next articleजौनपुर : ट्रेन के सामने कूदकर अधेड़ ने दी जान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏