जौनपुर : खेतासराय में बाई-पास के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

जौनपुर : खेतासराय में बाई-पास के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

# व्यापार मण्डल के नगर इकाई ने व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए लिखा पत्र

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                नगर के बीच से गुजरने वाले फोर लेन की चपेट में सैकड़ों दुकानें आ जाएंगीं जिससे व्यापारियों को काफी नुकसान होगा तो वहीं कितने व्यापारियों का घर तक टूट जाएगा और पेट पालना मुश्किल हो जाएगा। इसके अलावा स्थानीय बाजार में रोज जाम के चलते जहां यातायात प्रभावित हो जाता है। वहीं व्यापारियों के रोजगार पर इसका खासा असर पड़ रहा है।

इस मुद्दे को लेकर व्यापारियों के हित में सोचते हुए व्यापार मण्डल ने गुरुवार को बैठक कर बाई-पास के लिए मांग उठाई और इसके लिए व्यापार मण्डल ने मुख्यमंत्री को एक पत्र भेजा है। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के नगर अध्यक्ष संजय कुमार विश्वकर्मा ने कहा है कि नगर पंचायत खेतासराय वाराणसी-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है। यहां ढाई किमी की दूरी तक दोनों पटरियों पर लगभग आठ सौ दुकानें हैं।

इसी रोड के किनारे संस्कृत महाविद्यालय, कन्या इण्टर कालेज, प्राथमिक विद्यालय, अम्बेडकर जूनियर हाईस्कूल, दो निजी स्कूल के अलावा चार राष्ट्रीयकृत बैंक है। बाजार में आये दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। इससे व्यापरियों के रोजगार पर बुरा असर पड़ता है। यहां बाई-पास सड़क की जरूरत है। दो वर्ष पूर्व गोरारी से बारा गांव के पास हुए हबीब हास्पिटल के पास तक बाई-पास का सर्वे हो चुका है। उन्होंने पत्र के माध्यम बाइपास के लिए मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है की व्यापारियों को हितों को ध्यान में रखते बाई-पास के लिए सर्वे को अमल में लाया जाए।
Feb 05, 2021

Previous articleजौनपुर : मस्जिद निर्माण के नाम पर चंदा उगाही करने वाला जालसाज धराया
Next articleजौनपुर : तीसरी पुण्यतिथि पर याद किये गए वरिष्ठ पत्रकार मनोज दूबे
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏