जौनपुर : खेतासराय में सतर्कता के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च

जौनपुर : खेतासराय में सतर्कता के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  होली और शब-ए-बारात पर्व के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने चौकसी तेज कर दी। इसी के चलते शनिवार की शाम एसडीएम और डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने नगर सहित संवेदनशील इलाके में फ्लैग मार्च किया और लोगों से शांति और भाईचारे की अपील की।

दोनों समुदाय के बीच सामंजस्य बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन लगातार लोगों से सम्पर्क कर रही है। इससे एक दिन पहले डीएम मनीष कुमार वर्मा एसपी राजकरन नैयर भी खेतासराय में पैदल भ्रमण कर त्योहारों को शांतिपूर्ण मनाने की अपील कर चुके हैं। स्थानीय पुलिस प्रशासन भी कई बार थाना में पीस कमेटी की बैठक कर लोगों से शांति व्यवस्था में सहयोग की अपील कर चुकी है।

फ्लैग मार्च के जरिए पुलिस ने असामाजिक तत्वों को संदेश दिया कि शांति व्यवस्था में खलल डालने वाले हरहाल में बख्शे नहीं जाएंंगे। पुलिस ने मानीकलां, गुरैनी आदि संवेदनशील गांवों भी फ्लैग मार्च कर लोगों से होली और शब-ए-बारात का पर्व सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील की। फ्लैग मार्च में एसडीएम राजेश कुमार वर्मा, डीएसपी अंकित कुमार, प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव समेत भारी संख्या में पुलिस बल शामिल रहे।
Mar 27, 2021

 

[wps_visitor_counter]
Previous articleजौनपुर : घर की चहारदीवारी के अंदर से बिजली ट्रांसफार्मर हटाने की मांग
Next articleजौनपुर : बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले 48 लाख रुपये
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏