जौनपुर : खेत में दौड़ाएं गए करेंट से एक बालक की मौत दूसरा गम्भीर

जौनपुर : खेत में दौड़ाएं गए करेंट से एक बालक की मौत दूसरा गम्भीर

# पतंग लूटने में हुई घटना, परिवार में मचा कोहराम

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                कोतवाली क्षेत्र के छताई कलां गांव में रविवार की देर शाम खेत में गिरी पतंग लेने पहुंचा बालक खेत में दौड़ रहे करेंट की चपेट में आकर गम्भीर रूप से झुलस गया। सोमवार की तड़के दूसरे बालक का शव उसी खेत से कुछ दूर मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार उक्त गाँव निवासी राम भुआल का सात वर्षीय पुत्र रोहन गांव निवासी बांकेलाल यादव के खेत में गिरी पतंग को लेने पहुंचा। जहां खेत में तार लगाकर उसमें करेंट लगाया गया था। जिसकी चपेट में आकर वह गम्भीर रूप से झुलस गया। बालक की चीख पुकार सुनकर पहुंचे लोगों ने उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं गाँव निवासी साधू यादव का आठ वर्षीय पुत्र विक्रम शाम से ही लापता था।
जिसकी तलाश में जुटे परिवार के लोगों को विक्रम का शव सोमवार की भोर में बांकेलाल के खेत से कुछ दूर रघुराज सिंह के खेत में मिला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। मृत बालक भी करेंट से झुलसा बताया जाता है। परिजनों का आरोप है कि बालक की मौत के बाद उसके शव को दूसरे स्थान पर रखकर छुपाने का प्रयास किया गया है। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मामले में क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि रात ढ़ाई बजे बालक के लापता होने की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ था। सुबह में उसका शव मिलने पर खेत मालिक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या में केस तरमीम कराकर कार्रवाही की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने दिया ज्ञापन
Next articleजौनपुर : शराब के लाइसेंसी अपनी दुकान पर दो दिन के भीतर लगवाएं सीसीटीवी कैमरा- जिलाधिकारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏