जौनपुर : खेल प्रतियोगिताएं से बढ़ता है आपसी सामंजस्य- शिवेंद्र यादव

जौनपुर : खेल प्रतियोगिताएं से बढ़ता है आपसी सामंजस्य- शिवेंद्र यादव

# स्टार क्लब शाहगंज द्वारा ग्रामसभा क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित

शाहगंज
रविशंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  स्टार क्लब शाहगंज के तत्वावधान में खेलों को बढ़ावा देने के लिए ग्राम सभा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन रामलीला मैदान में किया गया। जिसका उद्घाटन सपा युवा नेता शिवेंद्र कुमार यादव ने बल्लेबाजी कर किया।बतौर मुख्य अतिथि शिवेंद्र ने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं से आपसी सामंजस्य स्थापित होता है और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना विकसित होती है जो चहुमुंखी विकास के लिए मददगार सिद्ध होती है।
खिलाड़ियों का हौसला अफ़ज़ाई करते हुए उन्होंने कहा कि खेल में विजयी स्थान को बरकरार रखने कड़ी मेहनत करनी पड़ती है वहीं हारने वाले खिलाड़ियों को जीत हासिल करने तक कड़ी मेहनत करनी पड़ती है लिहाजा यही सीख मिलती है कि बिना कड़ी मेहनत से कुछ भी हासिल नहीं हो सकता है। स्टार क्लब शाहगंज ने एक सराहनीय प्रयास किया है इससे सामाजिक सौहार्द को बढ़ावा मिलेगा। स्टार क्लब शाहगंज के अध्यक्ष एड उमेंद्र कुमार सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर संयोजक विवेक कुमार गुप्ता, जिला सलाहकार जमीर अनवर, मैनेजर मोहम्मद आरिफ़, वरूण कुमार यादव, हैदर खान, सुनील कुमार यादव, आकाश, गणेश चौहान, विक्की सिंह, शुभम सिंह ने सहभागिता दर्ज कराई।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चुनाव के मद्देनजर एसडीएम ने की बैठक
Next articleआवश्यकता है…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏