जौनपुर : खेल प्रतियोगिताएं स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के विकास में सहायक- ललई

जौनपुर : खेल प्रतियोगिताएं स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के विकास में सहायक- ललई

# विधायक ललई ने किया नाइट कबड्डी टूर्नामेंट का उद्घाटन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              नाइट कबड्डी टूर्नामेंट वेलकम टेट हाउस के तत्वावधान में मौज़ा बद्दोपुरपुर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय टीमों के अलावा अन्य प्रांत हरियाणा सहित कई बड़ी टीमों ने भाग लिया। भोपाल, बागपत, दिल्ली, बुलंदशहर, बांदी घाट ने भाग लिया। टूर्नामेंट का उद्घाटन स्थानीय विधानसभा सदस्य शैलेंद्र यादव ललई ने फीता काटकर किया।
विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने खिलाड़ियों का परिचय लिया और उनका उत्साहवर्धन किया। इस बीच उन्होंने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का निवास होता है। इस सत्य को समझकर खेलों को हम महत्त्व देते आए हैं। खेल प्रतियोगिताएँ स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना के साथ-साथ भाईचारे और सौहार्द की भावना के विकास में भी सहायक होती हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के आयोजन के लिए समाजवादी पार्टी छात्र संघ के जिला सचिव जीशान सिद्दीकी को धन्यवाद दिया और उन्हें शुभकामनाएं दीं।
पहला मैच एयरमैन ढाबा शाहगंज के स्वामित्व वाली भोपाल और मणि खुर्द टीम के बीच खेला गया जिसमें एयरमैन ढाबा की टीम ने जीत हासिल की। टूर्नामेंट में 2 दर्जन से अधिक टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच अंसार क्लब और ओमानी कलां के बीच खेला गया जिसमें मणि कलां विजयी हुए। अंतिम प्रतियोगिता जीतने वाली मणि कलां टीम को 30,000 रुपये और दूसरे स्थान पर आने वाले अंसार क्लब बखरा को 20,000 रुपये का पुरस्कार दिया गया।
Previous articleजौनपुर : आपके सम्मान का हमेशा रहूंगा आभारी- राजेश्वर सिंह
Next articleसाढ़े पांच लाख के इनामी डकैत गौरी यादव को एसटीएफ ने किया ढ़ेर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏