जौनपुर : गंगा जमुनी तहजीब है भारत की पहचान- अशोक सिंह

जौनपुर : गंगा जमुनी तहजीब है भारत की पहचान- अशोक सिंह

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर जौनपुर कोतवाली चौक पर मरकजी सीरत कमेटी के सौजन्य से ईद ए मिलाद जश्न का आयोजन किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी उद्योगपति और जौनपुर लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी अशोक सिंह ने शिरकत की। श्री सिंह ने नबी ए करीम हजरत मुहम्मद साहब के बताए हुए रास्ते पर चलने का आवाहन करते हुए कहा कि भारत देश में हिंदू , मुस्लिम, सिख, ईसाई ,पारसी सभी समुदाय के लोग एकजुट होकर रहते हैं और यही गंगा जमुनी तहजीब हमारे देश की पहचान है।
हम भारतीय संविधान का पूरा सम्मान करते हैं। जहां जाति धर्म संप्रदाय से ऊपर उठकर संविधान के तहत न केवल जीवन गुजारते हैं बल्कि लोगों में आपसी एकता और भाईचारा बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास भी करते हैं। देश की उन्नति के लिए राष्ट्रीय एकजहती बहुत ही जरूरी है।हमें यह समझना होगा कि राष्ट्र और राष्ट्र का संविधान हमें हर मजहब, धर्म को पूरी छूट देता है कि अपने अनुसार आस्था प्रकट करें लेकिन किसी तरह का भेदभाव ना हो। इस अवसर पर निखिलेश सिंह, बागी सिंह और असलम शैख सहित तमाम लोग उपस्थित थे। सबने आपसी सद्भाव और भाईचारे के साथ रहने की अपील की।
Previous articleजौनपुर : सुखदेव राजभर की शवयात्रा में उमड़ा जन सैलाब
Next articleजौनपुर : अधिवक्ताओं ने किया कार्य बहिष्कार, सौंपा ज्ञापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏