जौनपुर : गजब है शाहगंज कोतवाली, उचक्के का किया शान्ति भंग में चालान

जौनपुर : गजब है शाहगंज कोतवाली, उचक्के का किया शान्ति भंग में चालान

# दो दिन पूर्व मोबाइल छीनकर भाग रहे उच्चके को लोगों ने पकड़ कर सौंपा था पुलिस को

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               दो दिन पूर्व युवक से मोबाइल छीनकर भाग रहे उचक्के को स्थानीय नागरिकों ने पकड़ा और दैहिक समीक्षा के उपरांत कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। भुक्तभोगी ने घटना की तहरीर भी कोतवाली पुलिस को दी लेकिन शाहगंज पुलिस ने उच्चके पर रहम करते हुए उसका शान्ति भंग की धारा में चालान कर अपने कर्तव्यों से इतिश्री हासिल कर ली।बताते चलें कि दो दिन पूर्व खुटहन थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी अंकुश यादव पुत्र महेन्द्र यादव नगर के खुटहन तिराहे पर अपनी बाइक खड़ी करके किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। इस दौरान बाइक पर सवार दो की संख्या में पहुंचे उचक्कों ने मोबाइल छीना और भागने लगे।

पीड़ित के शोर मचाने पर मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दौड़ा कर एक आरोपी को पकड़ लिया और कुटाई करने के उपरांत कोतवाली पुलिस के हवाले किया। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेजने का आश्वासन देकर भुक्तभोगी को लौटा दिया। क्षेत्र के परासिन गांव निवासी आरोपी को पुलिस ने एक दिन थाने में बैठाने के बाद उस पर रहम करते हुए शान्ति भंग की धारा में केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया। सूत्रों के अनुसार उक्त आरोपी पर आधा दर्जन से अधिक चोरी की तहरीर पीड़ितों द्वारा दी गई है। फिलहाल पुलिस की इस कारस्तानी की चर्चा नगर में जोरों पर है।मामले में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि किसी ने कोई तहरीर नहीं दिया इसलिए उसका शान्ति भंग में चालान किया गया है।
Previous articleजौनपुर : थानाध्यक्ष ने बुलाई शांति समिति की बैठक
Next articleजौनपुर : समर्पण संस्था के तत्वावधान में लगाया गया नेत्र चिकित्सा शिविर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏