जौनपुर : गजराज सिंह पॉलिटेक्निक में 55 छात्रों का हुआ चयन

जौनपुर : गजराज सिंह पॉलिटेक्निक में 55 छात्रों का हुआ चयन

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                     गजराज सिंह पॉलीटेक्निक संस्थान जमुनियां में रविवार को पूल कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें क्वेस कॉर्प लिमिटेड बैंगलोर, डीक्सोन टेक्नोलॉजी नोएडा, रॉकमन इंडस्ट्री लुधियाना तथा लार्स मेडिकेयर सोनीपत हरियाणा की कंपनियों ने अच्छे जूनियर इंजीनियर के चयन हेतु लिखित एवं साक्षात्कार परीक्षा का आयोजन किया।

इस परीक्षा में मैकेनिकल तथा इलेक्ट्रिकल विभाग के कुल 153 छात्रों ने प्रतिभाग किया। जिसमें से 55 छात्रों का चयन अच्छे पैकेज पर उपरोक्त कम्पनियों ने किया। ऑफर लेटर पाकर चयनित छात्रों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। संस्थान के चेयरमैन अमित कुमार सिंह जी ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कहा संस्थान, छात्रों को उच्चकोटि की तकनीकी शिक्षा प्रदान करने की अपनी परंपरा जारी रखेगा। जिससे पब्लिक व प्राइवेट सेक्टर की कम्पनियां छात्रों के अच्छे तकनीकी ज्ञान से लाभान्वित हो सके। इस अवसर पर प्रधानाचार्य बी.आर.गौतम, प्लेसमेंट ऑफिसर इंजीनियर योगेन्द्र सिंह राजपूत तथा संदीप राव उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleवेदानन्द ओझा…
Next articleजौनपुर : राइस मिल का चावल लादकर गुजरात के चला ट्रक लापता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏