जौनपुर : गड्ढा खोदने को लेकर हुए विवाद के दौरान मारपीट में युवक की मौत

जौनपुर : गड्ढा खोदने को लेकर हुए विवाद के दौरान मारपीट में युवक की मौत

सुईथाकलां।
राजीव श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               थाना सरपतहां क्षेत्र के एक गांव मे आबादी की जमीन को लेकर हुई मारपीट मे एक युवक की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी को भी पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव निवासी 22 वर्षीय रानू धुरिया पुत्र रामधनी व पड़ोसी रमेश विश्वकर्मा के बीच आबादी की जमीन में गढ्ढा खोदने को लेकर विवाद हो जाने पर गुरुवार को देर शाम लगभग साढ़े सात मारपीट हो गई। जिसमें रानू के सिर पर गम्भीर चोट लगने से मौके पर रामू अचेत हो गया।आनन फानन में परिजनों ने रानू को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुइथाकलां लाए जहां डाक्टरों ने रानू को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के भाई सुरेश धुरिया की तरफ से नामजद तहरीर दी गई। मृतक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी मीना देवी अपने मायके में थी घटना की सूचना मिलते ही घर आई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आबादी की जमीन में गढ्ढा खोदने को लेकर विवाद हुआ जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को डंडे से मार दिया। जिससे युवक की मौत हो गई। मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

# दो माह के मासूम के सिर से उठा पिता का साया

गुरुवार को देर शाम हुए जमीनी विवाद में मृतक 23 वर्षीय रानू धुरिया की पत्नी मीना का रो रो कर बेहोश हो जा रही थी। गोदी में करीब दो माह के मासूम को नहीं पता कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। मीना का करुणक्रंदन उपस्थित लोगों की आंखों को नम कर दे रहा था।
Feb 27, 2021

Previous articleजौनपुर : भई वाह… जौनपुर पुलिस ने किया एक और लापरवाही का कारनामा
Next articleजौनपुर : विद्यालय का ताला तोड़ हजारों की चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏