जौनपुर : गड्ढा मुक्त सड़क की पोल खोलता केराकत स्टेशन मार्ग

जौनपुर : गड्ढा मुक्त सड़क की पोल खोलता केराकत स्टेशन मार्ग

# रोजाना हजारो यात्री कीचड़ व गड्डा युक्त सड़क से यात्रा को मजबूर

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                    क्षेत्र के विकास और प्रमुख सड़क मार्गों की दशा सुधारने व झूठा वादा कर जनता की आंखों में धूल झोंकने का कार्य करने वाले जनप्रतिनिधियों समेत प्रशासन के आला अधिकारियों ने अपनी आंखों पर काली पट्टियां बांध ली है। गत कई वर्षों से केराकत रेलवे स्टेशन मार्ग और केराकत विकासखंड मुख्यालय को सीधे जोड़ने वाली सड़क मरम्मत के अभाव में भारी गड्ढों व झील के रूप में तब्दील हो गई है।
कहीं जलजमाव तो कहीं गड्ढे तो कहीं कीचड़ से लबालब सड़क अपने विकास का रिपोर्ट कार्ड दे रहा है। इन सड़क पर घुटनों तक जल जमाव संक्रामक रोग डेंगू मलेरिया को दावत दे रहे हैं। ऐसी स्थिति रेलयात्रियों को प्रतिदिन जलजमाव और कीचड़ से भरी सड़कों पर गिरते पड़ते स्टेशन पर पहुंचने के लिए हलकान होना होता है।

# जिला परिषद के अंतर्गत है सड़क की जिम्मेदारी

इस सड़क की जिम्मेदारी जिला परिषद के कंधों पर है।पर जिला परिषद के अधिकारियों को केवल परिषद के फाइलों से वास्ता रहता है। धरातली आवश्यकता से उनका दूर दूर तक कोई नाता नही है जबकि इसी मार्ग पर विकास खण्ड केराकत कार्यालय, खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय, वन विभाग, पूर्व माध्यमिक विद्यालय, प्राइमरी विद्यालय, स्टेट बैंक आदि कई सरकारी संस्थान व कार्यालय हैं और इन सभी विभागों के अधिकारी व जनप्रतिनिधि भी आंख मूंदे इधर से आते जाते हैं। सड़क की दुर्दशा पर जनप्रतिनिधियों एंव जिम्मेदार अधिकारियों का मौन रहना अब जनाक्रोश को बढ़ावा दे रहा है।
Previous articleजौनपुर : दो शातिर लुटेरे अवैध तमंचा कारतूस व लूट के रूपये एंव माल के साथ गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏